Road Accident: गया में सड़क हादसा, कंटेनर ने ऑटो में पीछे से मारी टक्कर, एक छात्रा की मौत, 4 लोग घायल


गया: बाराचट्टी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-2 पर सोमवार (9 अक्टूबर) की सुबह सड़क हादसे (Road Accident) में छात्रा की मौत हो गई जबकि ऑटो में बैठे अन्य चार लोग बुरी तरह घायल हो गए. मृतक छात्रा की पहचान सोमिया गांव निवासी 13 वर्षीय छात्रा पूनम कुमारी के रूप में हुई है. छात्रा की मौत कर बाद पूरे गांव में कोहराम मचा है. घटना के बाद कंटेनर के साथ ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों की मदद से ऑटो से घायलों को बाहर निकाला गया और बेहतर इलाज के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. हादसे में अरविंद कुमार, रामदेव ठाकुर, रामचंद्र ठाकुर और अजीत कुमार बुरी तरह घायल हुए हैं. अस्पताल में इनका इलाज चल रहा है. 

ऑटो के पीछे से कंटेनर ने मारी जोरदार टक्कर

बताया जा रहा है कि ऑटो के पीछे से कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण दौड़ पड़े. प्रतिदिन की तरह की छात्राएं कोचिंग जाने के लिए ऑटो पर बैठकर जा रही थीं तभी तेज रफ्तार से आ रही कंटेनर ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी. घटना के बाद कंटेनर चालक ने वाहन के साथ भागने की कोशिश की. हालांकि सूर्य मंडल चेक पोस्ट पर वाहन को पकड़ लिया गया. 

छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

इस पूरे मामले में बाराचट्टी थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की और छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में कंटेनर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके से कंटेनर को भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.  

ये भी पढ़ें: Hajipur Murder: हाजीपुर में स्कूल संचालक की हत्या, खिड़की से घर में घुसा बदमाश, सिर में गोली मारकर मौत के उतारा


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *