फेस्टीवल सीजन से पहले Swiggy का फूड लवर्स को बड़ा ऑफर, घर बैठे लें फ्री डिलीवरी, ऑफर और डिस्काउंट का आनंद


Edited By Anu Malhotra,Updated: 09 Oct, 2023 01:29 PM

swiggy s big offer to food lovers before the festival season

स्विगी ने त्योहारी सीजन से पहले अपने फूड लवर्स के लिए नई स्कीम लांच की है। कंपनी ने सोमवार को घोषणा की कि Swiggy वन लाइट सदस्यता, मुफ्त डिलीवरी, विशेष ऑफर और छूट जैसे लाभ प्रदान करते हुए, देश में उपभोक्ताओं के लिए तीन महीने के लिए 99 रुपये की कीमत…

नेशनल डेस्क: स्विगी ने त्योहारी सीजन से पहले अपने फूड लवर्स के लिए नई स्कीम लांच की है। कंपनी ने सोमवार को घोषणा की कि Swiggy वन लाइट सदस्यता, मुफ्त डिलीवरी, विशेष ऑफर और छूट जैसे लाभ प्रदान करते हुए, देश में उपभोक्ताओं के लिए तीन महीने के लिए 99 रुपये की कीमत पर लॉन्च की गई है। तीन महीने की सदस्यता के साथ, उपयोगकर्ताओं को 149 रुपये से अधिक के फूड ऑर्डर पर 10 मुफ्त डिलीवरी मिलेगी, साथ ही 199 रुपये से अधिक के इंस्टामार्ट ऑर्डर पर 10 मुफ्त डिलीवरी मिलेगी।

PunjabKesari

मुफ़्त डिलीवरी के अलावा, सदस्यों को 20,000+ रेस्तरां में नियमित ऑफ़र के अलावा 30 प्रतिशत तक अतिरिक्त छूट मिलेगी। कंपनी ने कहा कि वन लाइट सदस्यों को 60 रुपये से अधिक की स्विगी जिनी डिलीवरी पर 10 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी।स्विगी के राजस्व और विकास के उपाध्यक्ष अनुराग पंगनाममुलाने एक बयान में कहा,  “स्विगी में, हम हमेशा अपने सुविधा मिशन को जीवन में लाने के लिए नए तरीकों की तलाश में रहते हैं। स्विगी वन के 10 में से नौ सदस्य दो या दो से अधिक सेवाओं का उपयोग करते हैं, जिससे यह देश में सबसे मूल्यवान सदस्यता कार्यक्रमों में से एक बन जाता है।” 

PunjabKesari

और ये भी पढ़े

स्विगी वन लाइट, स्विगी वन का एक नया और किफायती संस्करण है, जो देश का एकमात्र सदस्यता कार्यक्रम है जो भोजन, किराना और पिक-अप और ड्रॉप सेवाओं पर लाभ प्रदान करता है। तीन महीने के लिए 99 रुपये की लॉन्च कीमत पर, एक औसत स्विगी वन लाइट उपयोगकर्ता को भोजन वितरण, इंस्टामार्ट और जिनी पर ऑर्डर देने पर सदस्यता के लिए भुगतान की गई कीमत पर कम से कम 6 गुना रिटर्न मिलेगा।

PunjabKesari

कंपनी के अनुसार, ब्रांड अपने ग्राहकों को एक मूल्यवान सदस्यता कार्यक्रम से प्रसन्न करने और उन्हें स्विगी की अद्वितीय सुविधा से परिचित कराने के लिए अपने स्वयं के उत्पादों के साथ स्विगी वन लाइट सदस्यता को बंडल कर रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *