Lucknow Crime News : लूटपाट का विरोध करने पर ऑटो चालक को गोली मारी, हालत गंभीर


राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में बदमाशों का आंतक देखने को मिला है. ऑटो चालक से लूटपाट के दौरान बदमाशों ने उसे गोली मार दी. गोली लगने से घायल ऑटो चालक का किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिट (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है.

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के औरंगाबाद रेलवे क्रॉसिंग के पास ऑटो चालक से तीन बदमाशों ने लूटपाट कर ली. बताया जा रहा कि लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने ऑटो चालक को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल ऑटो चालक को किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिट (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने पीड़ित के साले की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.

आशियाना कोतवाली पुलिस के अनुसार ऑटो चालक अनिल कुमार पांडेय निवासी पीएम आवास योजना कल्प सिटी बिजनौर घर की ओर जा रहे थे. क्षेत्र के बिजनौर रोड की औरंगाबाद रेलवे क्राॅसिंग के पास रविवार देर रात करीब साढ़े बारह बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके ऑटो को रोक लिया. इनमें से दो बदमाश उतर कर मोबाइल और रुपये लूटने का प्रयास करने लगे. इस पर अनिल ने विरोध किया तो एक बदमाश ने गोली चला दी. गोली लगने से अनिल लहूलुहान हो गए. इसके बाद बदमाश मोबाइल और रुपये लूट कर भाग निकले. हालांकि लहूलुहान हालत में अनिल कोतवाली पहुंचे. अनिल की हालत देख कर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों की हड़कंप मच गया. आननफानन अनिल को लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद केजीएमयू के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

इंस्पेक्टर आशियाना अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि अनिल कुमार पांडेय के साले शशिकांत मिश्र की तहरीर पर मुकदमा कर लिया है. बदमाशों ने असलहे के दम पर लूटपाट की है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं. घटनास्थल के आसपास के अलावा इसी रूट के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाले जा रहे हैं. वहीं डीसीपी हृदेश कुमार ने बदमाशों के गिरफ्तार करने के लिए सख्त दिशा निर्देश दिए हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *