Gaya News: हाईवे पर टेलर और ऑटो की जबरदस्त टक्कर, कोचिंग जा रही छात्रा की मौत और चार घायल – Huge collision between tailor and auto in Gaya student going for coaching died and four injured


संंवाद सूत्र, बाराचट्टी। दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर गया जिले के बाराचट्टी थाना अंतर्गत काहुदाग के निकट टेलर तथा ऑटो वाहन में जोरदार टक्कर सोमवार के सुबह होने से एक छात्रा की मौत हो गई। ऑटो पर बैठे सभी छात्र-छात्रा और दो अन्य लोग बाराचट्टी के गजरागढ बाजार जा रहे थे।

घायलों की स्थिति गंभीर

बच्चे कोचिंग सेंटर पर पढाई करने जा रहे थे। थाना क्षेत्र के सोमिया गांव के ओरंगी उर्फ तन्नू यादव की पुत्री पूनम कुमारी 13 वर्ष की मौत मौके पर हो गई। पूनम नौवीं क्लास मे पढ़ती थी। इसके अलावा, ऑटो वाहन पर सवार 14 वर्षीय अरविंद कुमार को केवल पैर में गंभीर चोट आई है, स्थिति काफी गंभीर थी। 

वहीं, कुबबा बिहारीपुर के 30 वर्षीय रामदेव ठाकुर, मनवाझोर के 10 वर्षीय अजीत कुमार और 45 वर्षीय रामचंद्र ठाकुर घायल हुए हैं। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गया रेफर किया गया है। पूजा की मौत होने की खबर सुनकर सोमिया गांव से काफी संख्या में ग्रामीण एवं स्वजन सीएचसी बाराचट्टी पहुंच गए।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पूजा की मां का रो-रोकर बुरा हाल था। ग्रामीणों ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह आज भी उक्त बच्चे कोचिंग में पढाई करने बाराचट्टी जा रहे थे। जीटी रोड के बांए लेन से ऑटो को चलाते हुए चालक एक तरफ से जा रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार से एक ट्रक ऑटो के साइड लेकर गुजरा।

यह भी पढ़ें- हेराफेरी करने वाले बिल्डर-डीलर को तगड़ा झटका, खरीद-बिक्री की शर्तों पर पूरी करनी होगी देनदारी

जीटी रोड पर जमे धूल उड़ने की वजह से ऑटो नजर नहीं आ रहा था। तभी पीछे से टेलर वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद घटनास्थल से टेलर भाग निकला, लेकिन पुलिस ने सूर्य मंडल चेक पोस्ट पर पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष रुपेश कुमार सिन्हा ने घटना की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें- मधुबनी में देर रात 50 से ज्यादा डकैतों का तांडव, पुलिस पर बम फेंककर हुए फरार; महिला समेत सात लोग घायल


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *