वरुण धवन की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने पूरे किए 7 साल, पोस्ट शेयर एक्टर ने याद किए खास पल


नई दिल्ली. एक्टिंग की दुनिया के वो स्टारकि जिन्होंने फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बाद भी अपने हर फिल्म में अपने किरदारों से फैंस का दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत की है. वो हैं डेविड धवन के बेटे वरुण धवन. आज उनकी एक सुपरहिट फिल्म ने सात साल पूरे किए है. इस खास मौके पर एक्टर अपनी को-स्टार और डायरेक्टर के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है.

वरुण धवन ने अपने अब तक के करियर में यूं तो कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन आज भी वह करियर के उस मुकाम पर नहीं हैं, जहां करियर में 12 साल बाद उन्हें होना चाहिए था. आज उनकी साल 2017 में आई सुपरहिट फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने सात साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर वरुण ने पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है.

पहले बनीं मिस इंडिया, ठुकराया बीआर चोपड़ा की महाभारत में बड़ा रोल, सनी देओल की हीरोइन को शादी के बाद खूब मिले थे ताने

वरुण की सुपरहिट फिल्म को हुए 7 साल
वरुण धवन और आलिया भट्ट की साल 2017 में आई सुपरहिट फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ को रिलीज हुए आज सात साल पूरे हो गए हैं. इस पर खुशी जताते हुए एक्‍टर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया. इस नोट में उन्होंने बताया कि फिल्‍म में अपनी को-स्‍टार आलिया भट्ट और निर्देशक शशांक खेतान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस काफी जबरदस्त रहा था.

varun dhawan

varun dhawan

पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी
वरुण ने इंस्टाग्राम पर 2017 की फिल्म से कुछ क्लिप शेयर किए, जिस धर्मा मूवीज ने शेयर किया था. क्लिप में उन्होंने लिखा, ‘7 साल पहले आलिया भट्ट और निर्देशक शशांक खेतान के साथ ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में काम करना किसी बड़ी खुशी से कम नहीं था. इसके बाद उन्होंने आलिया के साथ खुद को दिखाते हुए एक कोलाज शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा था, ‘बद्री और वैदेही के 7 साल.

बता दें कि वरुण धवन की ये फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ 2014 की ब्लॉकबस्टर ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ का ही अगला पार्ट थी. फिल्म की कहानी एक छोटे शहर की लड़के सपनों के इर्द-गिर्द घूमती है. जल्द ही वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेबी जॉन’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं.

Tags: Bollywood news, Varun Dhawan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *