सस्पेंस-थ्रिलर से पहले हिलाया बॉक्स-ऑफिस, अब OTT पर काटेगी बवाल, साउथ ब्लॉकबस्टर की कंफर्म हुई रिलीज डेट


मुंबई. इस साल रिलीज हुई फिल्मों में बॉलीवुड ने अभी तक एक भी ऐसी फिल्म नहीं दी है, जिसकी चर्चा लंबे समय तक हुई हो. लेकिन साउथ से ऐसी कई फिल्मे रिलीज हो चुकी हैं, जिनकी लगातार चर्चा हो रही है. इस रिलीज होने वाली फिल्मों तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ की खूब चर्चा हुई. यह बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. लेकिन यहां हम आपको एक ऐसी फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 15 फरवरी 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और इसने क्रिटिक्स समेत ऑडियंस का भी दिल जीता.

यह सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म रिलीज होने के ठीक एक महीने बाद ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में 72 साल के हीरो ने लीड रोल निभाया है. महज 27.73 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने साबित कर दिया कि अच्छी फिल्म बनाने के लिए ज्यादा बजट की जरूरत नहीं पड़ती है. फिल्म का नाम ‘भ्रमयुगम’ है.

‘भ्रमयुगम’ ऑरिजनली मलयालम में बनी है. लेकिन इसने कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी छाप छोड़ी है. फिल्म में ममूटी ने लीड रोल निभाया है. यह एक डार्क फैंटेसी पीरियड हॉरर थ्रिलर फिल्म है. इसने बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और अभी तक बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है.

सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी ‘भ्रमयुगम’.

अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी. सोनी लिव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका अनाउंसमेंट किया है. यह सीरीज 15 मार्च हिंदी समेत पांच भाषाओं में देख सकेंगे. मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से करोड़ों की अच्छी डील भी की है. हालांकि इस डील की कीमत को रिवील नहीं किया गया है.

Tags: Mammootty, OTT Platforms, South Film Industry


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *