करिश्मा कपूर का दावा- ’90 के दशक में नहीं थे पीआर टीम और स्टाइलिस्ट ‘


नई दिल्ली. 90 के दशक में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor ) का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार था. आलम ये था कि उनके नाम से ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती थीं. हालांकि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी. लेकिन पति से तलाक होने के बाद उन्होंने ‘मेंटलहुड’ से ओटीटी पर डेब्यू किया. मगर अफसोस उनकी ये वेब सीरीज दर्शकों को कुछ खास नहीं लगी. अब करिश्मा ‘मर्डर मुबारक’ के साथ फिर दर्शकों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं. आने वाली इस इस ड्रामा में उनेक साथ सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा , डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नैय्यर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

इस सीरीज के बाद करिश्मा की एक और वेब सीरीज आने वाली है. जिसका नाम ‘ब्राउन’ है. इस सीरीज में करिश्मा रीता ब्राउन का रोल प्ले कर रही हैं, जो एक पुलिस ऑफिसर हैं. अब अपनी वेब सीरीज के आने से पहले करिश्मा ने 90 के दशक को याद किया और बताया कि वह कैसे काम किया करती थी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके करियर पर ‘हीरो नंबर 1’ जैसी फिल्म का कैसा प्रभाव रहा.

काम के प्रति जुनूनी थीं करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर ने फिल्म कंपेनियन के साथ बात करते हुए ये साझा किया कि 90 के दशक के दौरान, उन्होंने कभी अपने काम को लेकर काउंट नहीं किया था, वह कितनी फिल्में कर रही इसके बारे में नहीं सोच रही थीं क्योंकि उन दिनों सभी अपने काम के प्रति जुनूनी थे. रिपोर्ट के अनुसार करिश्मा ने कहा- ओह, अगर मैं यह गाना करूंगी, अगर मैं यह फिल्म करूंगी, तो ऐसा होगा. हमें बताने और सलाह देने वाला कोई नहीं था. कोई पीआर टीम और स्टाइलिस्ट नहीं थे, कुछ भी नहीं था.

‘हीरो नंबर 1’ से बदल गया करियर
करिश्मा ने आगे बताया, उन्होंने बताया कि उन्होंने हर फिल्म को कैसे बनाया. उन्होंने बताया कि ‘हीरो नंबर 1’ का उनके करियर पर क्या प्रभाव पड़ा था. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उस फिल्म से उस व्यावसायिक क्षेत्र में चीजें बदल गईं. यह ‘राजा हिंदुस्तानी’ या ‘दिल तो पागल है’ जैसी फिल्मों तक चली. जबकि ‘हीरो नंबर 1’ वह फिल्म है जिसने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया.

Tags: Karishma Tanna, Karisma kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *