बॉक्स ऑफिस पर छाया ‘शैतान’ का काला जादू, फिल्म ने 4 दिनों में ही कर ली तगड़ी कमाई


नई दिल्ली. अजय देवगन और आर माधवन की हालिया रिलीज हॉरर फिल्म ‘शैतान’ सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पूरी तरह से कब्जा कर लिया है और हर दिन ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फर्स्ट वीकेंड पर ‘शैतान’ ने तगड़ा बिजनेस किया है. देशभर में ये फिल्म 60 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है. अब इसके चौथे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. जानिए ‘शैतान’ ने अब तक कितने करोड़ की कमाई कर ली है.

अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ ऑडियंस को बहुत पसंद आ रही है. लोग भारी संख्या में इस मूवी को थिएटर्स में जाकर देख रहे हैं. ‘शैतान’ ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 14.75 करोड़ का बिजनेस किया था. दूसरे दिन कमाई में 27.12 फीसदी का इजाफा हुआ और फिल्म ने 18.75 करोड़ की कमाई कर ली. रविवार यानी तीसरे दिन शैतान ने 9.33 फीसदी बढ़त के साथ 20.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

देशभर में 60 करोड़ के पार हुई अजय देवगन की ‘शैतान’
सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शैतान’ ने चौथे दिन यानी सोमवार को 7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद आकंड़े में थोड़ा-बहुत बदलाव देखने को मिल सकता है. अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ देशभर में अब तक 60 करोड़ के आंकड़े को पार हो चुकी है. ‘शैतान’ ने चार दिनों में भारत में 61 करोड़ रुपये  का टोटल कलेक्शन कर लिया है. अब ये मूवी तेजी से 100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है.

क्या है फिल्म की कहानी?
अजय देवगन की ‘शैतान’ एक पिता की कहानी है, जिसकी बेटी को एक शख्स अपने वश में कर लेता है और फिर उसे अपने इशारों में नचाना शुरू कर देता है. फिल्म में आर माधवन की खलनायकी के खूब चर्चे हो रहे हैं. उन्होंने ऐसी अदाकारी दिखाई है कि हर कोई हैरान है. वहीं. फिल्म में ज्योतिका और जानकी बोड़ीवाला ने भी शानदार काम किया है. ‘शैतान’ गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया है.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood news, Box Office Collection, Entertainment news., R Madhavan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *