OTT Release: इस शुक्रवार मिलेगा मनोरंजन का ‘डबल-ट्रिपल’ डोज


OTT Release: बीते कुछ वक्त में ओटीटी को तगड़ा बूम मिला है और अब इसकी मदद से दर्शक देश ही नहीं बल्कि विदेश का भी कंटेंट घर बैठे एन्जॉय कर सकते हैं। अब दर्शकों को नए कंटेंट के लिए सिर्फ सिनेमाघरों का आसरा नहीं है।

ओटीटी पर हर हफ्ते ढेर सारा नया कंटेंट आया है, जो अलग-अलग जॉनर का होता है। ऐसे में इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं उन 12 फिल्मों और सीरीज के बारे में जो इस शुक्रवार यानी 13 अक्टूबर को दस्तक देंगे। इस में देसी के साथ ही विदेशी कंटेंट भी शामिल होगा।

यह भी पढ़ें- अब राजनीति में हाथ आजमाएंगे अक्षय कुमार? जानें ‘मिशन रानीगंज’ एक्टर का जवाब

फिल्म: पास्ट लाइव्स

कहां देखें: लायन्सगेट प्ले

पास्ट लाइव्स एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसे सेलीन सॉन्ग ने लिखा और निर्देशित किया है। ग्रेटा ली , टेओ यू और जॉन मागारो स्टारर यह फिल्म 24 वर्षों के दौरान दो बचपन के दोस्तों के बीच के रिश्ते की कहानी बयां करती है, जब वे अलग-अलग जीवन जीने के लिए अलग हो जाते हैं तो वे अपने रिश्ते के बारे में सोचते हैं।

फिल्म: द कॉन्फ्रेंस

कहां देखें: नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स की द कॉन्फ्रेंस एक हॉरर थ्रिलर ड्रामा होगा, जो एक ग्रुप की कहानी है जो कॉन्फ्रेंस के लिए एक अलग जगह पर जाता है। इसके बाद जो भी होता है, वो दिल दहलाने वाला है। इस सीरीज में काटिया विंटर, एडम लुंडग्रेन और ईवा मेलेंडर प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।

सीरीज: एवरीबडी लव्स डायमंड्स

कहां देखें: अमेजन प्राइम वीडियो

‘एवरीबडी लव्स डायमंड्स’ में आपको हीरों की चोरी का मसालेदार ड्रामा देखने को मिलेगा, जो बेल्जियम का एंटवर्प डायमंड सेंटर की चोरी से इंस्पायर है। 18 महीने की प्लानिंग के बाद इस लूट को अंजाम दिया गया था और 8 अरब के हीरे चुरा लिए गए थे। इस चोरी को 5 लोगों ने अंजाम दिया था।

फिल्म: डंब मनी

कहां देखें: थिएटर्स

डंब मनी एक बायोग्राफिकल ड्रामा है, जो बेन मेजिर्च की किताब द एंटीसोशल नेटवर्क पर आधारित है। ये एक फाइनेंशियल एनालिस्ट की कहानी है, जिसकी लाइफ में ट्विस्ट आता है, जब वो अपनी मेहनत की कमाई से स्टॉक्स खरीदता है और खूब पैसे कमाता है, जबकि सीईओ को तगड़ा नुकसान होता है।

फिल्म: प्रेमा विमानम

कहां देखें: जी5

संगीत सोबन और सानवी मेघना स्टारर प्रेमा विमानम का टीजर महेश बाबू ने रिलीज किया था और उसके बाद ही तेलुगू ऑडियंस में इसके लिए क्रेज है। फिल्म का निर्देशन संतोष काटा ने किया है। फिल्म में एक ओर जहां संगीत और सानवी की क्यूट लव स्टोरी देखने को मिलेगी तो दूसरी ओर दो बच्चों की प्लेन में बैठने की सनक।

फिल्म: द बरियल

कहां देखें: अमेजन प्राइम वीडियो

टॉमी ली जोन्स और जेमी फॉक्स स्टारर द बरियल, अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। फिल्म में देखने को मिलेगा कि कैसे एक फ्यूनरल होमओनर खुद को काफी अजीबो-गरीब हालात में पाता है और इसके बाद वो अपने फैमिली बिजनेस को बचाने की कोशिश में जुट जाता है। इश दौरान वो वकील के साथ कई बड़े घपलों का खुलासा करता है। यह फिल्म न्यू यॉर्कर के एक आर्टिकल में सामने आए 1990 के दशक के एक सच्चे मामले से प्रेरित दिखती है।

सीरीज: इजोग्बोन

कहां देखें: नेटफ्लिक्स

इजोग्बोन में आपको नाइजेरिया के एक गांव की कहानी देखने को मिलेगी, जहां पर कुछ टीन एजर्स को हीरे मिल गए हैं और वो उसे छिपा देते हैं। लेकिन कहानी इतनी आसान और साफ नहीं है। इसके बाद क्या होता है वही है इजोग्बोन का असली मजा।

सीरीज: शांतित क्रांति सीजन 2

कहां देखें: सोनी लिव

शांतित क्रांति के पहले सक्सेसफुल सीजन के बाद अब सोनी लिव पर इसका दूसरा सीजन रिलीज को तैयार है। सीरीज में एक बार फिर से ललित प्रभाकर, अभय महाजन और आलोक राजवडे प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। सीरीज में आपको देखने को मिलेगा कि तीन दोस्तों में से एक की शादी ही नहीं बल्कि बच्चा भी हो चुका है। ऐसे में एक दूसरे दोस्त की बैचलर पार्टी के लिए ये तीनों रोड ट्रिप प्लान करते हैं। अब इस में ही ट्विस्ट है कि ये बैचलर ट्रिप कैसे भक्ति ट्रिप बन जाती है।

फिल्म: पॉ पेट्रोल- द माइटी मूवी

कहां देखें: थिएटर्स

फिल्म ‘पॉ पेट्रोल: द माइटी मूवी’, कनाडाई कंप्यूटर-एनिमेटेड सुपरहीरो एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जो टेलीविजन शो पॉ पेट्रोल पर आधारित है। ये एक एनिमेटिड फिल्म है, जिसके किरदारों को क्रिश्चियन कॉनवेरी , मैकेना ग्रेस , क्रिस्टन बेल , ताराजी पी हेंसन , लक्सटन हैंड स्पाइकर , कैलम शोनिकर , जेम्स मार्सडेन सहित अन्य हॉलीवुड सितारों ने आवाज दी है। इस फिल्म के निर्देशक कैल ब्रुंकर हैं।

सीरीज: लेसन्स इन केमिस्ट्री

कहां देखें: एप्पल टीवी प्लस

‘लेसन्स इन केमिस्ट्री’,बोनी गार्मस के इस ही नाम की किताब पर आधारित शो है। ये 1950 के दशक की शुरुआत में एलिजाबेथ जॉट (लार्सन) पर आधारित है, जिसका वैज्ञानिक बनने का सपना रोक दिया गया है। 13 अक्टूबर को एप्पल टीवी पर इसके दो एपिसोड्स प्रीमियर होंगे। ‘लेसन्स इन केमिस्टी’ में ब्री लार्सन के साथ ही लुईस पुलमैन, अजा नाओमी किंग, स्टेफनी कोएनिग, केविन सुस्मान, पैट्रिक वॉकर और थॉमस मन प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।

फिल्म: धक धक

कहां देखें: थिएटर्स

फिल्म ‘धक धक’ में फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा और संजना सांघी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगी। ये फिल्म चार ऐसी लड़कियों/महिलाओं पर आधारित हैं, जो बाइक से लेह-लद्दाख जाने का सपना देखती हैं और एक दूसरे की मदद से इस सपने की ओर बढ़ती हैं।

सीरीज: सुल्तान ऑफ दिल्ली

कहां देखें: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’, अर्नब रे की किताब ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली : एसेंशन’ पर आधारित है। ये सीरीज धोखे और चालाकी के जाल में सत्ता के लिए संघर्ष की कहानी दिखाती है। ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ में ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, विनय पाठक,निशांत दहिया, अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। इसका निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *