करिश्मा ने खोली बहन करीना की पोल, बताया बचपन में कैसे करती थीं परेशान


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने ओटीटी के जरिए अपने करियर की दूसरी पारी की शुरुआत की है. वह 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रही हैं. गोविंदा के साथ करिश्मा कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की गई. दोनों ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. अब करिश्मा कपूर बहुत जल्द ‘मर्डर मिस्ट्री’ फिल्म में नजर आएंगी. इन दिनों करिश्मा कपूर फिल्म के प्रमोशन के जुटी हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी बहन करीना कपूर को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए.

करीना कपूर और करिश्मा कपूर के बीच गजब की बॉन्डिंग है. दोनों एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते हैं. करिश्मा ने खुलासा किया है कि बचपन में करीना कपूर उन्हें बहुत परेशान करती थीं. नेटफ्लिक्स इंडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें करिश्मा कपूर कई सवालों के जवाब देती नजर आ रही हैं.

करीना बचपन में करिश्मा को कैसे करती थी परेशान?
वीडियो में देखा जा सकता है कि करिश्मा कपूर ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस से पूछा जाता है कि बचपन में वो कौन सी चीज है जो आपकी बहन आपको परेशान करने के लिए करती थी? इस सवाल के जवाब में करिश्मा ने कहा, ‘वो मेरी सारी जींस ले लेती थी और उन्हें कभी वापस नहीं किया.’

कभी बहन करीना कपूर को किया बुली?
इसके बाद करिश्मा कपूर से पूछा गया कि आप अपनी बहन को कैसे बुली करती थी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘ओह माय गॉड. मैं अच्छी बहन हूं. उसे कभी भी बुली नहीं किया.’

इस दिन रिलीज होगी ‘मर्डर मुबारक’ फिल्म
गौरतलब है कि करिश्मा कपूर की फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 15 मार्च, 2024 को स्ट्रीम होगी. इसका निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है. ‘मर्डर मुबारक’ में करिश्मा कपूर के अलावा सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर और टिस्का चोपड़ा जैसे सितारे नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसे देखकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Kareena kapoor, Karishma Kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *