एक्टर बनने आए थे, बन गए कास्टिंग डायरेक्टर, कॉमेडी से लूटी वाहवाही, OTT बना करियर के लिए यू टर्न


नई दिल्ली. आयुष्मान खुराना और राज कुमार राव की फिल्मों में इस एक्टर ने अपने किरदारों से लोगों का ऐसा दिल जीता कि जब-जब ये पर्दे पर नजर आते लोग अपनी हंसी ही नहीं रोक पाते थे. लेकिन देखते ही देखते हर फिल्म में कॉमेडी करते ही नजर आने लगे. लेकिन ओटीटी ने इस एक्टर की ऐसी छवि बदली कि वह खुद की किस्मत पर भी यकीन नहीं कर पा रहे थे.

फिल्मों में सबके चेहरे पर हंसी लाने वाले एक्टर ने एक नेगेटिव किरदार से रातोंरात अपनी पूरी इमेज बदल दी. ना सिर्फ इस एक्टर ने इस किरदार के जरिए अपनी इमेज को चेंज किया बल्कि,फिल्मों से अतर ओटीटी पर आते ही इस एक्टर की ऐसी किस्मत चमक उठी कि खुद ये एक्टर भी खुद को मिली इस सफलता पर यकीन नहीं कर पाया. ओटीटी पर आते ही एक वेब सीरीज से इस एक्टर की ऐसी किस्मत चमकी कि आज वह टॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल हैं.

‘मेरा फिरोज खान संग कभी अफेयर नहीं था’, राजेश खन्ना की हीरोइन, एक्टिंग के लिए ठुकरा दिया था सुपरस्टार का रिश्ता

कॉमेडी रोल से बनाई पहचान
वो जाने माने एक्टर हैं फिल्म रंग दे बसंती में छोटा सा रोल निभाकर करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक बनर्जी आज इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने पिछले कुछ समय में कई दिलचस्प और हिट प्रोजेक्ट्स में दमदार रोल निभाए हैं. इनमें स्त्री, ड्रीम गर्ल, सीरियल नागिन, वेबसीरीज इनसाइड एज और मिर्जापुर जैसी सीरीज में नजर आ चुके हैं. कॉमेडी रोल के लिए जरिए उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई थी. लेकिन एक सीरीज से वह रातोंरात स्टार बन गए थे.

Paatal Lok, Paatal Lok Web Series, Hathoda Tyagi, Abhishek Banerjee, Hathoda Tyagi aka Abhishek Banerjee, Amazon Prime Video, Abhishek Banerjee fees, Abhishek Banerjee 1st Movie, Ott actor Abhishek Banerjee, Abhishek Banerjee film, Abhishek Banerjee demand huge fees for Paatal Lok, Paatal Lok 2, Paatal Lok news, Paatal Lok on which Ott

एक रोल ने बदल दी पूरी इमेज
अभिषेक ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कॉमेडी के जरिए अपनी अलग पहचान बनाई थी. लेकिन इसके बाद उन्हें एक ही तरह के किरदार ऑफर हो रहे थे. उन्होंने अपने करियर में कुछ अलग किया, वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ में इस सीरीज में उन्होंने हथोड़ा त्यागी का नेगेटिव रोल निभाया था. इस सीरीज में उन्होंने अपने किरदार में ऐसी जान फूंक दी थी कि आज भी लोग उनके निभाए किरदार को भूल नहीं पाए हैं.

बता दें कि ओटीटी ने अभिषेख बनर्जी के करियर में टर्निंग प्वाइंट का काम किया था. ओटीटी की वजह से उन्हें दर्शकों को अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला था. ओटीटी ने अभिषेक को रातोंरात स्टार बना दिया था. अगर ओटीटी पर उन्हें ये ब्रेक नहीं मिलता तो वह शायद कॉमेडी तक ही सिमट कर रह जाते.

Tags: Abhishek Banerjee, Bollywood actors


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *