आमिर खान ने अपने बर्थडे पर फैंस से की ये खास डिमांड, बोले- ‘अगर मुझे गिफ्ट देना है तो…’


नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने गुरुवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. 14 मार्च को वह 59 साल के हो चुके हैं. आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव और ‘लापता लेडीज’ की टीम के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया और इसके साथ ही उन्होंने अपने सभी फैंस से एक गिफ्ट की डिमांड भी कर ली. गुरुवार को आमिर खान ने ना सिर्फ केक काटा बल्कि सभी को अपने बर्थडे पर शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया भी कहा.

हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, आमिर खान ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, ‘हर साल मेरा जन्मदिन मनाने के लिए धन्यवाद. इस साल मैं किरण जी और लापता लेडीज़ की टीम के साथ सेलिब्रेट करने जा रहा हूं. उन्होंने आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले एक खूबसूरत फिल्म बनाई है. हमारा प्रोडक्शन हाउस लगान के साथ साल 2001 में हुआ था, जो पिछले 23 साल से काम कर रहा है. ‘लापता लेडीज़’ एक ऐसी फिल्म है जिस पर हमें सबसे ज्यादा गर्व है. इतनी शानदार फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद किरणजी.’

आमिर खान ने बर्थडे पर फैंस से कर दी ये डिमांड
इसके अलावा आमिर खान ने अपने फैंस के लिए कहा, ‘आज मेरा बर्थडे है और लापता लेडीज़ अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है. मुझे उम्मीद है कि आप लोग जाकर फिल्म देखेंगे. अगर मुझे गिफ्ट देना है तो इस फिल्म का एक टिकट ले लीजिए.’

टोरंटो फेस्टिवल में फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन
आमिर खान और किरण राव की ‘लापता लेडीज’ दो नई नवेली दुल्हनों की कहानी है जिनकी ट्रेन में सफर के दौरान अदला-बदली हो जाती हैं. इस मूवी को बहुत पसंद किया जा रहा है. सितंबर 2023 में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘लापता लेडीज’ की स्क्रीनिंग हुई थी, जहां पर इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला था. इस मूवी ने 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दी है.

‘सितारे जमीन पर’ में नजर आएंगे आमिर खान
वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान अपनी नई फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ लेकर आ रहे हैं. कुछ समय पहले ही एक्टर ने इसकी शूटिंग शुरू की है. ये मूवी इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसके अलावा आमिर खान, सनी देओल को लेकर ‘लाहौर 1947’ बना रहे हैं, जिसे राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे. आमिर खान इस मूवी को प्रोड्यूस कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि ‘लाहौर 1947’ में सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा, अली फजल और शबाना आजमी जैसे सितारे दिखेंगे.

Tags: Aamir khan, Bollywood news, Entertainment news., Kiran Rao


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *