IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच देखने पहुंचेंगे अमिताभ-रजनीकांत और सचिन तेंदुलकर; अरिजीत बिखेरेंगे आवाज का जादू


IND vs PAK: Amitabh-Rajinikanth and Sachin will watch India-Pakistan match; Arijit will perform in Stadium

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


वनडे विश्व कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है। सभी टीमें कम से कम एक मैच भी खेल चुकी हैं, लेकिन इस विश्व कप में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह थी कि इसकी कोई ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुई। अब खबरें आ रही हैं कि बीसीसीआई भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान ओपनिंग सेरेमनी की कमी पूरी करने जा रहा है। यह कोई आधिकारिक ओपनिंग सेरेमनी नहीं होगी, लेकिन इस मैच के दौरान क्रिकेट जगत और बॉलीवुड के कई सितारे अहमदाबाद स्टेडियम पहुंचेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और रजनीकांत यह मैच देखने स्टेडियम पहुंचेंगे। वहीं, दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी स्टेडियम में रहकर ही यह मुकाबला देखेंगे। लोकप्रिय गायक अरिजीत सिंह मैच के दौरान अपनी परफॉर्मेंस भी देंगे। मैच के दौरान आतिशबाजी भी होगी या लेजर शो भी हो सकता है। हालांकि, इस बारे में बीसीसीआई या आईसीसी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

विश्व कप की शुरुआत से पहले खबरें आई थीं कि इस टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी होगी, जिसमें रणवीर सिंह, तमन्ना भाटिया, आशा भोसले, अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल परफॉर्म करेंगे। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ और विश्व कप की ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुई। बाद में खबरें आई कि ओपनिंग सेरेमनी भले न हुई हो, लेकिन इस टूर्नामेंट की क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।

भारत और पाकिस्तान का मैच 14 अक्तूबर को अहमदाबाद स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में टीम इंडिया जीत हासिल कर सेमीफाइनल के लिए अपनी राह आसान करना चाहेगी। वनडे विश्व कप में टीम इंडिया अब तक पाकिस्तान से कोई मैच नहीं हारी है, जबकि सात बार पड़ोसी देश को मात दी है। इस बार भारत का लक्ष्य आठवीं जीत हासिल करना होगा। भारत ने अपने विश्व कप अभियान की शानदार शुरुआत की है। पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराया था। वहीं, दूसरे मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ भी टीम इंडिया जीत की दावेदार मानी जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *