कब और कहां देखें 350 करोड़ी ‘हनुमान’, 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे हैं राइट्स, डायरेक्टर अब क्यों मांग रहे माफी?


मुंबई. तेजा सज्जा स्टारर ‘हनुमान’ ओटीटी रिलीज डेट फाइनल हो गई है. फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने फिल्म की ओटीटी स्ट्रीमिंग में डिले का कारण बताया है. उनकी बात से लगता है कि इसमें कोई टेक्नीकल कारण है. ‘हनुमान’ के ओटीटी प्रीमियर से पहले, निर्देशक प्रशांत वर्मा ने फैंस से माफी भी मांगी है. बता दें फिल्म के ओटीटी स्ट्रीमिंग राइट्स दो अलग-अलग प्लेटफॉर्म ने खरीदे है. मूल रूप से तेलुगु में बनी ‘हनुमान’ हिंदी में अलग और मलयालम, कन्नड़ और तमिल वर्जन में अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.

डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने कहा कि उनकी टीम फैंस के लिए बेस्ट लाने के लिए कड़ी मेहनत करेगी. मकर संक्रांति 2024 पर रिलीज हुई ‘हनुमान’ इस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक साबित हुई. पहले यह फिल्म 8 मार्च को ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी. हालांकि, तकनीकी दिक्कतों के कारण इसकी ओटीटी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया.

 Prashant verma tweet

डायरेक्टर प्रशांत वर्मा का ट्वीट.

‘हनुमान’ 16 मार्च को जियो सिनेमा पर हिंदी वर्जन में जबकि सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में जी5 पर रिलीज होगी. प्रशांत वर्मा ने ट्वीट कर फिल्म की ओटीटी रिलीज में देरी होने का कारण बताया और लिखा, “हनुमान ओटीटी स्ट्रीमिंग में देरी जानबूझकर नहीं की गई थी! हम चीजों को सुलझाने और फिल्म को जल्द से जल्द आपके पास लाने के लिए 24 घंटे अथक प्रयास कर रहे हैं!”

जियो सिनेमा पर इतने बजे से होगी ‘हनुमान’ की स्ट्रीमिंग

प्रशांत वर्मा ने आगे लिखा,”हमारा इरादा हमेशा आपको बेस्ट देना है. कृपया समझने की कोशिश करें और हमारा सपोर्ट करते रहे. धन्यवाद! ” जियो सिनेमा पर ‘हनुमान’ के हिंदी वर्जन का प्रीमियर 16 मार्च को रात 8 बजे से होग. वहीं, ज़ी5 ने सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं के लिए भारी कीमत पर स्ट्रीमिंग राइट हासिल किए हैं.

Tags: Jio Cinema, South Film Industry, Zee5


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *