OTT Theater Tv Release This Week: अक्टूबर का दूसरा हफ्ता होगा बेहद मजेदार, मनोरंजन का होगा ट्रिपल डोज


OTT Theater Tv Release This Week: पिछले हफ्ते की तरह अक्टूबर का दूसरा हफ्ता भी बेहद मजेदार होने वाला है. बात चाहे ओटीटी, टेलीविजन की करें यो सिनेमाघरों की, फैंस के लिए पर कंटेंट की कमी नहीं होगी. इस हफ्ते एक से बढ़कर एक फिल्में बेस सीरीज और रियलिटी शोज दस्तक देने वाले हैं. तो आइए जानते हैं इसके बारें में….

बिग बॉस 17
टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का नया सीजन एक बार फिर से टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है. सलमान खान का यह शो 15 अक्टूबर को शुरू होने जा रहा है. हर साल की तरह इस बार भी इस शो को लेकर बिग बॉस लवर्स के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है. वहीं इस बार का थीम बेहद अलग होने वाला है. वहीं इस बार का सीजन बेहद मजेदार होने वाली है. इस बार की थीम कपल वर्सेज सिंगल है. 

सुल्तान ऑफ दिल्ली
ये वेब सीरीज 13 अक्टूबर को ओटीटी पर डिज्नी हॉट स्टार पर दस्तक देगी. सीरीज की कहानी 60 के दशक की है, जिसमें दर्शकों को ड्रामा, ग्लैमर, रोमांस के साथ एक्शन का भी भरपूर डोज मिलेगा. इस सीरीज में मौनी रॉय, ताहिर राज भसीन, अंजुन शर्मा, निशांत दहिया और विनय पाठक अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 

धक धक 
विमेन सेंट्रिक फिल्म धक धक इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर देखने रिलीज हुआ था, जिसमें फिल्म में दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक और संजना सांघी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म में इन 4 अलग अलग उम्र की ओरतों की कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म तापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस में बनी है, जो 13 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. 

ये भी पढ़ें: World Biryani Day 2023:  ये 10 सेलेब्स खाते हैं बिरानी की कसम, करीना कपूर से लेकर प्रभास का नाम भी है शामिल


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *