राइजिंग भारत सम्मेलन 2024: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे मनोरंजन जगत की अग्रणी भूमिका पर चर्चा


अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, 19-20 मार्च को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले CNN-News18 के लोकप्रिय लीडरशिप कॉन्क्लेव के चौथे संस्करण, राइजिंग भारत सम्मेलन 2024 के वक्ताओं में शामिल होंगे, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाग लेंगे. सम्मेलन भारत में हुए बदलावों की उल्लेखनीय यात्रा का उत्सव मनाने के साथ ही भविष्य की अपार संभावनाओं को भी स्वीकार करता है.

मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में मॉडल के रूप में की थी. अपने मॉडलिंग करियर से असंतुष्ट होकर वो ट्रेनी असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में करन जौहर की 2010 में बनी फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में काम करने लगे. अपनी एक्टिंग की शुरुआत उन्होंने करन जौहर की टीन ड्रामा ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ (2012) में लीड रोल के साथ की जिसके लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू श्रेणी में फिल्मफेयर पुरुस्कार मिला. 

‘हसी तो फंसी’, ‘कपूर एंड संस’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों ने उन्हें जहां ‘लवर बॉय’ की छवि दी, वहीं शेरशाह के साथ 2021 में वह पर्दे पर एक नए अवतार में सामने आए जिसमें उन्होंने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई. इस फिल्म ने उन्हें खूब वाहवाही दिलाई.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी वेब सीरीज का डेब्यू जनवरी में रोहित शेट्टी और सुशवंत प्रकाश की ‘द इंडियन पुलिस फोर्स’ से किया और अब वह ‘योद्धा’ में देखे जाएंगे.

Tags: Rising Bharat Summit


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *