नए ट्रेलर के साथ नए तेवर में दिख रहीं ‘क्रू’ की हसीनाएं,एंटरटेनमेंट का मिलने वाला है डोज


मनोरंजन डेस्क- करीना कपूर, तबु और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ की झलक आम लोग देख चुके है.पहले फिल्म का टीजर सामने आया था. अब फिल्म फुल ट्रेलर सामने आ गया है.फिल्म ह्यूमर और कॉमेडी से भरपूर दिखाई दे रही है.

इस फिल्म की कहानी कोहिनूर एयरलाइन्स में काम करने वाले तीन एयरहोस्टेस के इर्द-गिर्द घुमती हुआ दिखाई दे रही है. बता दें कि 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म में करीना, तबु और कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा और राजेश शर्मा भी अहम रोल में नजर आएंगे.

नए ट्रेलर के जरिए तीनों हसिनाओं के किरदार को और ज्यादा जानने का मौका दिया गया है. अब नए ट्रेलर में वो तीनों सोने के बिस्कुट चुराने वाली हैं. साथ ही उनकी एयरलाइंस कंगाल हो गई है. ऐसे में तीनों अपने-अपने जुगाड़ लगाती दिखेंगी. लेकिन उनका रास्ता आसान बिल्कुल नहीं होगा. एयर होस्टेस के रूप में तीनों को यहां देखा जा सकता है. तीनों मजेदार डायलॉग डिलीवर कर रही हैं. साथ ही अजीबोगरीब सिचुएशंस में भी फंस हुई नजर आ रही है. इस ट्रेलर से साफ है कि ‘क्रू’ में कॉमेडी संग ड्रामा और सस्पेंस भी होने वाला है.खैर अब सभी को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *