आदित्य-जान्हवी ने रैंप पर दिखाया जलवा


Lakme Fashion Week 2024: ‘लैक्मे फैशन वीक 2024′ के आखिरी दिन पर कई स्टार्स ने रैंप पर अपना जादू बिखेरा. लेकिन सबका ध्यान खींचा आदित्य रॉय कपूर और जाह्नवी कपूर की जोड़ी ने. दोनों ने जब एक दूसरे का हाथ थामे रैंप पर फैशन का जलवा दिखाया तो फैंस हैरान रह गए. दोनों ने एक साथ कई पोज भी दिए. अब दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जाह्नवी कपूर और आदित्य रॉय कपूर को एकसाथ वॉक करते हुए देख फैंस दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं.इस दौरान जाह्नवी कपूर का लुक किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहा था. एक्ट्रेस ने वाइन कलर का फिशकट लहंगा कैरी किया. वहीं आदित्य रॉय कपूर ऑल ब्लैक लुक में काफी डेशिंग लग रहे थे. एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आशिकी 3 में कास्ट होने चाहिए ये दोनों.’

वायरल हो रहे इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि अनन्या पांडे कोने में बैठकर रो रही है. तो वहीं एक दूसरे शख्स ने कमेंट में कहा कि ‘अब अनन्या का क्या होगा?’

आदित्य और अनन्या के अलावा शो के दौरान ऋचा चड्ढा, अली फजल, विजय वर्मा, अर्जुन रामपाल और चिंकी पांडे समेत कई स्टार्स भी नजर आए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी जल्द ही ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी. इस स्पोर्ट ड्रामा में वो दूसरी बार राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इससे पहले वो राजकुमार संग फिल्म रूही में नजर आईं थी. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वहीं आदित्य रॉय कपूर की बात करें तो वो जल्द ही ‘मेट्रो..इन दिनो’ में नजर आएंगे. अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी इस एंथोलॉजी फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अलावा सारा अली खान, अली फज़ल, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, और कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी देखें : Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan ने शुरु की अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग, दिया ये अपडेट


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *