जिस डायरेक्टर ने दी 1160 करोड़ी फिल्म, उसी को पहचानने से अरबाज ने किया मना!


नई दिल्ली. सलमान खान के फैंस ‘दबंग’ की फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में अटकलें लगाई गई थीं कि सलमान और उनके भाई अरबाज खान अगली ‘दबंग’ फिल्म पर चर्चा करने के लिए ‘ जवान ‘ (2023) के निर्देशक एटली से मिले थे . ‘दबंग 2’ (2012) का निर्देशन करने वाले अरबाज ने हाल ही में इसके बारे में जानकारी दी.

मिड-डे से बात करते हुए, अरबाज खान ‘दबंग’ के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी दी है. इसके साथ ही अरबाज ने उन अटकलों को भी खारिज कर दिया है, जो बीते दिन लगाए गए थे कि दबंग टीम फिल्म के लिए जवान डायरेक्टर एटली संग लगातार मीटिंग कर रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, अरबाज ने कहा कि यह सिर्फ एक अफवाह है कि सलमान संग मैंने एटली से मिला हूं. सच तो ये है कि अपने जीवन में एटली से कभी नहीं मिला. मैंने उसे कभी देखा तक नहीं है. ऐसे में उससे मिलने का तो दूर-दूर तक कोई सवाल ही नहीं है. जब तक आप किसी आधिकारिक व्यक्ति के मुंह से नहीं सुनते हैं, आपको ऐसी अफवाहों पर ज्यादा विश्वास नहीं करना चाहिए.

2023 की ब्लॉकबस्टर जवान फिल्म
बता दें कि ‘जवान’ फिल्म 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म के एटली ने बनाया था. इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान ने एटली संग काम किया था. इस फिल्म ने अपने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. वहीं यह शाहरुख खान के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 641.06 करोड़ से ज्यादा रुपए का कारोबार किया था. जबकि इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1160 करोड़ से ज्यादा था.

दबंग 4 को लेकर दिया अपडेट
आगे बातचीत में अरबाज ने दिलासा दिया कि ‘दबंग 4’ बेहद जल्द दर्शकों के सामने आएगी. इस फिल्म के बारे मं अपडेट देते हुए अरबाज ने कहा कि अभी, हम दोनों ( सलमान -अरबाज) अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. उन्हें साजिद नाडियाडवाला के साथ एक फिल्म की शूटिंग करनी है. सलमान को पूरी तरह से ‘दबंग 4’ पर करना चाहते हैं. सही समय आने पर हम इसे करेंगे. हालांकि, अरबाज का कहना है कि अभी फिल्म के निर्देशक को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है. ऐसे में यह कहना भी कठीन है कि वह आने वाली फिल्म का निर्देशन करेंगे या नहीं.

Tags: Arbaaz khan, Salman khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *