एसएस राजामौली को जापान में मिली 83 साल की महिला फैन, ठंड में कर रही थी इंतजार, RRR निर्देशक को दिया ये उपहार


नई दिल्लीः एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और उनकी पत्नी, रमा राजामौली (Rama RajamoulI) इन दिनों जापान में हैं. निर्देशक अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर एक बार विदेशी जमीं पर वाहवाही लूट रहे हैं और बीते ही दिन वहां के थिएटरों में RRR को फिर से रिलीज किया गया था. 18 मार्च के स्पेशल शो में राजामौली अपनी वाइफ के साथ वहां के सबसे बड़ी फैन से मिले और उनके मिलनसार व्यवहार से अभिभूत हो गए. जापान में ‘आरआरआर’ निर्देशक को एक 83 वर्षीय प्रशंसक से ओरिगेमी क्रेन मिली, जो उन्हें व्यक्तिगत रूप से अपने पसंदीदा डायरेक्टर को देखने के लिए ठंड में इंतजार कर रही थी. राजामौली ने प्रशंसक के साथ तस्वीरें शेयर कीं और लोगों को बताया कि वे इस फैन से मिलकर कितने आभारी महसूस कर रहे हैं.

राजामौली की पोस्ट के अनुसार, जापान में प्रियजनों को अच्छे भाग्य और स्वास्थ्य के लिए ओरिगेमी क्रेन (origami cranes) तोहफे में दी जाती है. उन्होंने 18 मार्च को जापान में एक स्पेशल स्क्रीनिंग में भाग लिया था. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘जापान में लोग ओरिगेमी क्रेन बनाते हैं और उन्हें अपने प्रियजनों को अच्छे भाग्य और स्वास्थ्य के लिए उपहार में देते हैं. इस 83 वर्षीय महिला ने हमें आशीर्वाद देने के लिए हमें तोहफा दिया क्योंकि आरआरआर ने उन्हें खुश कर दिया. उन्होंने अभी उपहार भेजा है जो बाहर ठंड में मेरा इंतजार करती रहीं. कुछ इशारों का बदला कभी नहीं चुकाया जा सकता. बस आभारी हूं.’

विदेशी जमीं से राजामौली को मिला 83 साल की फैन से तोहफा
गिफ्ट को करीब से देखने पर एक कार्ड दिखाई देता है जिसमें वो, जूनियर एनटीआर और राम चरण शामिल हैं. कार्ड पर लिखा है, मैं 83 साल की हूं. मैं हर रोज आरआरआर के साथ डांस करना चाहती हूं. मैंने इसे एक-एक करके बनाया.राजामौली गारू, जापान में आपका स्वागत है.’ आरआरआर’ के आधिकारिक एक्स पेज ने जापानी दर्शकों का 513वें दिन फिल्म की रिलीज का आनंद लेते हुए एक वीडियो साझा किया. उन्होंने कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर कर लिखा, ओरिजनल थ्रिएटिकल रिलीज के 752 वें दिन और जापान थ्रिएटिकल के 513 वें दिन, हम 6000 किमी दूर, हमारे भारत के अपने होमटाउन हैदराबाद से प्यार देख रहे हैं. और क्या हो सकता है? यहां आना एक आशीर्वाद है!! दर्शकों को प्यार.

जापान में राजामौली को मिल रहा वेशुमार प्यार
एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ‘नातू नातू’ के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का ऑस्कर अवॉर्ड मिला. इसने भारत और अंतर्राष्ट्रीय समारोहों और पुरस्कार कार्यक्रमों में आलोचनात्मक प्रशंसा और कई पुरस्कार जीते. एसएस राजामौली की ऑस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) एक बार फिर धूम मचा रही है. फिल्म 18 मार्च को जापान में दिखाई जााएगी और स्पेशल शो के लिए एडवांस बुकिंग 13 मार्च को शुरू हो चुकी थी. जानकारी के अनुसार, उसी दिन शो के टिकट एक मिनट से भी कम समय में बिक गए थे. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि, उस स्पेशल शो में निर्देशक एसएस राजामौली ने हिस्सा लिया था.

Tags: RRR Movie, South cinema News, Ss rajamouli


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *