‘RC 16’ की पूजा समारोह में पहुंची जान्हवी


Ram Charan and Janhvi Kapoor attend the launch ceremony of RC 16: जान्हवी कपूर, अपनी दूसरी तेलुगु फिल्म में राम चरण के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. फिलहाल फिल्म को ‘RC 16’ नाम दिया गया है. बुधवार को जान्हवी फिल्म के लॉन्च इवेंट पहुंचीं. जहां से को स्टार राम चरण के साथ उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में राम चरण और जान्हवी मुस्कुराते हुए ए आर रहमान संग पोज देते नजर आ रहे हैं.

20 मार्च को हुए पूजा समारोह में फिल्म की कास्ट और क्रू मेंबर्स शामिल हुए. इस दौरान जान्हवी ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं वहीं, राम चरण व्हाइट शर्ट में काफी हैंडसम दिख रहे थे.

अपकमिंग फिल्म RC 16 का डायरेक्शन बुच्ची बाबू सना कर रहे हैं. वृद्धि सिनेमाज और सुकुमार की लिखी इस फिल्म के लिए ए आर रहमान ने म्यूजिक तैयार करेंगे. जान्हवी कपूर के 27वें जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म का ऐलान किया था.

इससे पहले जान्हवी कपूर को पिता बोनी कपूर के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां वो ब्लू जींस और व्हाइट शर्ट पहने नजर आईं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो राम चरण निर्माता शंकर की आगामी एक्शन फिल्म ‘गेम चेंजर’ के प्रीमियर की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में वो कियारा अडवाणी के साथ नजर आएंगे.

बात करें जान्हवी की तो वो जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ ‘देवारा’ के साथ तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं. कोराटाला शिव के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास ‘उलझ’ और ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ भी हैं.

ये भी देखें : Pushpa 2 के सेट से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक, लाल साड़ी में दिलकश लगीं ‘श्रीवल्ली’


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *