Rising Bharat Summit: कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे ‘द आर्चीज’ एक्टर वेदांग रैना, किस्मत से मिली पहली फिल्म


नई दिल्ली: ‘राइजिंग भारत 2024’ में शिरकत करने के दौरान ‘द आर्चीज’ एक्टर वेदांग रैना ने बताया कि वह कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे और किस्मत ने उन्हें एक्टिंग करने का मौका दिया. कॉन्क्लेव के दौरान ‘वेदांग रैना’ ने कहा कि उन्होंने बचपन में कभी नहीं सोचा था कि वह बड़े होकर फिल्मों में काम करेंगे और उनकी शुरुआत सिंगिंग और मॉडलिंग से हुई थी.

एक्टर कहते हैं कि कॉलेज के दिनों में उन्हें मॉडलिंग का चस्का चढ़ा था जिसके बाद उन्होंने सिंगिंग और मॉडलिंग की दुनिया में किस्मत आजमाई. कॉलेज में एक्टर गाने गाते थे और गिटार बजाते थे और उन्होंने उनकी मैनेजमेंट टीम के कहने पर ऑडिशन दिए और किस्मत से उन्हें फिल्म मिल गई.

वहीं डेब्यू फिल्म में कई स्टारकिड्स संग काम करने के बारे में वेदांग कहते हैं कि ‘द आर्चीज’ में सुहाना खान, खुशी कपूर जैसे स्टारकिड्स होने के बावजूद किसी ने भी उन्हें सेट पर आउटसाइडर जैसा महसूस नहीं कराया. एक्टर ने आगे बताया कि इस फिल्म के सेट पर पहुंचना ही उनके लिए बहुत बड़ी बात थी.

वेदांग रैना के साथ ही ‘राइजिंग भारत’ में सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने भी अपनी डेब्यू फिल्म के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह अपने दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देओल और चाचा बॉबी देओल से अलग पहचान बनाना चाहते हैं.

Tags: Entertainment news., News18 Rising India Summit


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *