Do Aur Do Pyaar : विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के पोस्टर रिलीज


admin

Do Aur Do Pyaar Movie Poster : आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ (Do Aur Do Pyaar) के निर्माताओं ने फिल्म के सभी कलाकारों के किरदार पोस्टर जारी कर दिए हैं. विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति अभिनीत यह फिल्म विज्ञापन फिल्म निर्माता शिर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बन रही है.

पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म (Do Aur Do Pyaar) में हर किरदार की अपनी अलग कहानी और व्यक्तित्व है. विद्या बालन हमेशा की तरह दमदार लग रही हैं, वहीं प्रतीक गांधी एक मासूम और चंचल किरदार में नजर आ रहे हैं. इलियाना डिक्रूज ग्लैमरस दिख रही हैं और सेंथिल राममूर्ति एक परिपक्व किरदार में नजर आ रहे हैं. 

विद्या बालन इस फिल्म में काव्या के किरदार में नज़र आएँगी जो पेशे से एक डेंटिस्ट हैं , वहीँ प्रतिक गाँधी फिल्म में अनी की भूमिका निभा रहे हैं जो एक लव स्ट्रक एंटरप्रेन्योर हैं। सैंथिल राममूर्ति – विक्रम के किरदार में और इलियाना डिक्रूज़ के कैरेक्टर का नाम नोरा है जो फिल्म में एक एस्पायरिंग अभिनेत्री हैं।

कैरेक्टर पोस्टर रिलीज़ के बाद निर्माता कल इसका टीज़र रिलीज़ करेंगे , निश्चितरूप से दो और दो की कास्ट आपको आश्चर्यचकित कर सकती हैं। तैयार हो जाइये रोमांस के जादू में डूब जाने के लिए और रोमांस की जर्नी के टविस्ट के लिए ! अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म दो और दो प्यार का निर्देशन पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया है, जो फिल्म के साथ अपना फीचर डेब्यू कर रही हैं। दो और दो प्यार 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Live Share Market


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *