रणदीप हुड्डा का लुक देखते ही रो पड़ी थी मां, बहन किया खुलासा, बोली- ‘अब कभी नहीं करेंगे ऐसा एक्सपेरिमेंट’


नई दिल्ली. बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर रणदीप हुड्डा अपने किरदारों के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करते नजर आते हैं. वह अपने किरदारों को पर्दे पर ऐसे पेश करते हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं. उनकी अगली फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के लिए भी उन्होंने अपने किरदार के लिए गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है, उन्हें इस लुक में देख उनकी मां रो पड़ी थीं.

रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसमें एक्टर के साथ अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. अपनी फिल्म सरबजीत की तरह ही उन्होंने इस फिल्म में भी अपना काफी वेट कम किया है. लेकिन अब एक्ट्रेस की बहन ने खुलासा किया है कि आगे इस तरह का एक्सपेरिमेंट नहीं करेंगे.

2000 की वो सुपरहिट फिल्म, सैफ अली खान को घर बैठे मिला ऑफर, लेकिन नहीं मिले कॉस्ट्यूम, मेकर्स बोले-‘अपने ही ले आओ’

रणदीप हुड्डा को लेकर बड़ा खुलसा
रणदीप हुड्डा की बहन अंजलि हुड्डा ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘सच कहूं तो मैं इतने खतरनाक वेट लॉस को ठीक नहीं समझती.. सरबजीत के वक्त भी मैंने उन्हें चेतावनी दी थी कि इसका असर उनपर बुरा होगा. हालांकि उनके काम को देखते हुए मैंने उनका साथ दिया और पूरी कोशिश की उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो. मैं एक ट्रेन्ड प्रोफेशनल हूं और इसलिए मैंने उन्हें सेफ और हेल्दी तरीके से वजन घटाने के लिए सुझाव दिए थे.

ट्रांसफॉर्मेशन देख रो पड़ी थीं मां
रणदीप हुड्डा की बहन पेशे से डॉक्टर हैं, अब अंजलि हुड्डा ने एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है और बताया है कि वह दोबारा कभी ऐसे एक्सपेरिमेंट नहीं करेंगे. उनका ये लुक देखकर मेरे पिता बहुत गुस्सा हुए थे. मेरी मां तो उन्हें देखकर रो पड़ी थी. बाद में हमने उन्हें समझाया कि इससे उनको कोई नुकसान नहीं होगा. हमने उनका बहुत ध्यान रखकर वेट कम कराया है.

बता दें कि भाई की फिल्म ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं अंजलि का कहना है कि रणदीप से पहले ही उनका इंट्रेस्ट एक्टिंग में था. लेकिन फैमिली चाहती थीं कि वह डॉक्टर बने. इस फिल्म से रणदीप डायरेक्शन में भी हाथ आजमा रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Randeep hooda


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *