’नायक 2‘ के सीक्वल पर निर्माता ने कही ये बात


Sequel Of Anil Kapoor Film Nayak: हालही में अनिल कपूर और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘नायक’ को लेकर खबर आई थी कि मेकर्स फिल्म के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ आनंद और मिलन लूथरिया (Milan Luthria) ने इस मूवी के सीक्वल के लिए हाथ मिलाया है.हालांकि, निर्माता दीपक मुकुट ने दावा किया है कि फिल्म के सीक्वल को लेकर आ रही सभी खबरें फेक हैं.

ईटाइम्स से बात करते हुए दीपक ने कहा कि नायक 2 हमारे बिना नहीं बनाई जा सकती क्योंकि फिल्म के अधिकार हमारे पास हैं. मिलन लुथरिया के डायरेक्शन और सिद्धार्थ आनंद प्रोडक्शन में बनने वाली नायक 2 के बारे में ये खबरें सिर्फ फेक है और कुछ नहीं.

अनिल कपूर की फिल्म नायक 2001 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा लिया था. यह फिल्म 1999 में आई शंकर की तमिल फिल्म ‘मधुलवन’ का रीमेक थी. फिल्म में अनिल के साथ रानी मुखर्जी, अमरीश पुरी, परेश रावल, पूजा बत्रा, जॉनी लीवर, सौरभ शुक्ला, शिवाजी साटम थे.

फिल्म में अनिल कपूर ने एक न्यूज रिपोर्टर का किरदार निभाया था, जिसे एक दिन का मुख्यमंत्री बनने का मौका मिलता है. फिल्म में पॉलिटिक्स, करप्शन से लेकर क्राइम तक, कई एलिमेंट्स का बैलेंस शामिल था.

ये भी देखें : Priyanka Chopra की बेटी मालती ने राम मंदिर में ‘अयोध्या’ कहने की कोशिश की, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *