बरसों बाद साथ काम रहे तुषार-श्रेयस, हॉरर-कॉमेडी में करते दिखेंगे गोलमाल, एक्टर बोले- ‘बस यही रिपीट होगा’


मुंबई. इस साल की शुरुआत में श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया था. वह फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था. लंबे रेस्ट के बाद उन्होंने ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग को फिर से शुरू किया है. इसी के साथ उन्होंने अपनी नई फिल्म का भी ऐलान किया है. इसका मोशन पोस्टर भी शेयर किया है. खास बात है यह है कि इसमें उनके साथ तुषार कपूर भी हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. फिल्म का नाम ‘कंपकंपी’ है. ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी के बाद तुषार-श्रेयस पहली बार काम कर रहे हैं.

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की इस फिल्म को संगीत सिवन डायरेक्ट कर रहे हैं. संगीत सिवन ने ‘क्या कूल हैं हम’ और ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी मॉडर्न कॉमेडी को डायरेक्ट किया है. श्रेयस ने एक मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें फनी हॉरर बैकग्राउंड म्यूजिक आता है. इसमें श्रेयस समेत अन्य कलाकार केरम बोर्ड के चारों तरफ बैठे हुए दिख रहे हैं और स्ट्राइक की तरह एक छोटा लैंप मूव होते दिख रहा है.

पिता 3 दशक तक रहा सुपरस्टार, 1 हिट के बाद फ्लॉप हुआ बेटा, नहीं मिलता लीड रोल, बिना शादी बना ‘बैचलर डैड’

श्रेयस तलपड़े ने इसे शेयर करते हुए लिखा, “कंपकंपी- हॉरर-कॉमेडी का ऐसा कॉम्बिनेशन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. हंसी, कंपकंपी, हंसी, कंपकंपी, बस यही रिपीट होगा… जब आप कहेंगे आत्माजी दर्शन दो.” श्रेयस ने फिल्म के बारे में बार के में कहा,”आजकल, जब हमारे आसपास की ज्यादातर फिल्में थ्रिलर, डार्क या देशभक्ति वाली होती हैं, तो दर्शक एक रियल हॉरर कॉमेडी की उम्मीद कर सकते हैं.”

श्रेयस तलपड़े ने कह आगे कहा कि फिल्म के कुछ सीक्वेंस ऐसे भी होंगे जहां आप हंसते हुए कुर्सी से गिर जाएंगे. साथ ही ऐसे पल भी होंगे जो आपके सच में रोंगटे खड़े कर देंगे. तुषार और संगीत के साथ फिर से काम करने पर तुषार ने खुशी जताई. तुषार और संगीत को उन्होंने अपने भाइयों की तरह बताया.

‘कंपकंपी’ की कास्ट

तुषार कपूर ने भी श्रेयस तलपड़े और संगीत सिवन के साथ काम करने पर खुशी जताई है. कंपकंपी में तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े के अलावा सोनिया राठी, सिद्धी इदनानी, जय ठक्कर, वरुण पांडे, धीरेंद्र तिवारी, दिनेश शर्मा और अभिषेक कुमार समेत कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं.

Tags: Bollywood news, Tusshar Kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *