विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में दिखेंगे कार्तिक!


Kartik Aaryan to feature in Vishal Bhardwaj’s action film: एक्टर कार्तिक आर्यन को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए साजिद नाडियाडवाला और विशाल भारद्वाज से हाथ मिलाया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ये एक बिग बजट मूवी होने वाली है और इसकी राइटिंग पर काम चल रहा है. फिल्म को लेकर तैयारी शुरू हो गई है.

रिपोर्ट की मानें इसी साल के दूसरे हाफ में फिल्म को फ्लोर पर लाया जाएगा. कहा जा रहा है कि लगभग 150 करोड़ रुपये के बजट में बनने वाली ये फिल्म अगले साल यानी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म से पहले कार्तिक आर्यन को ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग खत्म करनी है. जो हाल ही में उन्होंने शुरू की है.

विशाल भारद्वाज की पिछली कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आईं है. हालांकि, कार्तिक आर्यन के साथ जिस पिक्चर को लेकर उनकी बातचीत चल रही है. वो बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी. जो ‘पटाखा’ के बाद उनकी दूसरी थिएटर्स में रिलीज होने वाली पिक्चर होगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त कार्तिक के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं. उनकी दो फिल्में इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसमें ‘चंदू चैंपियन’ और ‘भूल भुलैया 3’ शामिल है. ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को रिलीज होगी. जबकि, ‘भूल भुलैया 3’ दिवाली पर आ सकती है. इसके कबीर खान की एक और पिक्चर में जल्द ही कार्तिक आर्यन दिखाई देने वाले हैं.

ये भी देखें : Sidhu Moosewala: टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाई गई सिद्धू मूसेवाला और उनके भाई की फोटो, खुश हुए फैंस


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *