शाहिद कपूर ने ‘देवा’ के सेट से शेयर की फोटो, एक्टर का दिखा इंटेंस लुक, डायरेक्टर संग दिखी केमिस्ट्री


नई दिल्ली. बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेते हैं. जल्द ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवा’ में नजर आने वाले हैं. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं. एक्टर ने अब इस फिल्म के सेट से अपना BTS फोटो शेयर किया है.

शाहिद कपूर ने अब तक अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीता है. अपने डांसिंग स्टाइल से भी वह दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. काफी समय से वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवा’ को लेकर सु्र्खियों में छाए हुए हैं. अपनी इस फिल्म से अपना इंटेस लुक एक्टर ने शेयर किया है, जो उनके फैंस की धड़कने बढ़ा रहा है. देखें क्या है इस फोटो में खास.

थिएटर में रिलीज से पहले खूब हुआ विवाद, ओटीटी पर आई तो मचा दिया धमाल, फ्लॉप एक्ट्रेस रातोंरात बनी थीं स्टार

सामने आया शाहिद का इंटेस लुक
शाहिद कपूर इन दिनों अपनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं. उन्‍होंने निर्देशक रोशन एंड्रयूज के साथ फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की है. सामने आई फोटो में शाहिद काली टी-शर्ट और ब्‍लू डेनिम पहने नजर आ रहे हैं. फोटो में नजर आ रहा है कि प्रोड्यसूर शाहिद को कुछ समझा रहे हैं, जबकि शाहिद ध्यान से फिल्म निर्माता की बातें सुन रहे हैं. इस फोटो में शाहिद का इंटेस लुक नजर आ रहा है.

shahid kapoor-

shahid kapoor-

पोस्ट के साथ लिखा खास नोट
शाहिद कपूर द्वारा शेयर की गई फोटो में कैप्‍शन दिया है , ‘वह करें जो आपको पसंद है और आपको अपने जीवन में एक और दिन काम करने की जरूरत नहीं है. फिल्में बनाना जादू है.’ शाहिद ने अपनी पोस्ट में माइकल जैक्सन के गाने ‘डोंट स्टॉप टिल यू गेट एनफ’ की धुन दी है.

बता दें कि इससे पहले शाहिद पिछली बार साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे. उनकी ये फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, Shahid kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *