साल की दूसरी सुपरहिट फिल्म, जिसने की 145 करोड़ रुपए की छप्परफाड़ कमाई, अब OTT पर हुई रिलीज


मुंबई. शाहिद कपूर और कृति सैनन स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ वैलेनटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स ने खूब सराहा. जो ऑडियंस बड़े पर्दे पर इस फिल्म को एन्जॉय नहीं कर पाए, वो इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को एक महीना पूरा हो चुका है और इसके अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. रोमांटिक साइंस-फिक्शन एंटरटेनर बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. फिल्म ने 24 दिनों में 140 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था.

फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. हालांकि इसे देखने के लिए आपको 349 रुपए का रेंट देने होगा. यानी शाहिद कपूर और कृति सैनन की इस रोमांटिक ड्रामा को अभी आप रेंटल बेसिस पर देख सकते हैं. हालांकि, फिल्म की ओटीटी रिलीज को 8 हफ्ते पूरे होने के बाद रेंट फ्री कर दिया जाएगा.

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ इस दिन से होगी रेंट फ्री

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को 5 अप्रैल से रेंट फ्री यानी सिर्फ सबक्रिप्शन के आधार पर ही देख पाएंगे. फिल्म को अमित जोशी और आराधना साह ने डायरेक्ट किया. इसमें शाहिद और कृति के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और अनुभा फतेपुरिया अहम रोल में थे. फिल्म को मैडॉक और जियो स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है.

साल की दूसरी सुपरहिट बनी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनी थी. इससे पहले साल जनवरी में रिलीज हुई ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर 359 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. जबकि शाहिद की फिल्म ने 145 करोड़ रुपए कमाए. अब साल की तीसरी हिट फिल्म शैतान बन गई है. ‘योद्धा’ समेत कई अन्य फिल्मों से टक्कर मिलने के बाद भी शैतान बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है. यह शाहिद-कृति की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ देगी.

Tags: Kriti Sanon, Shahid kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *