IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले होगा प्री मैच शो, क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां होंगी मौजूद


India vs Pakistan: वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक ग्लैमरस इवेंट होने वाला है, जिसमें कई सितारे और मशहूर हस्तियां शामिल होंगी. विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, सचिन तेंदुलकर, दिनेश कार्तिक और गायक अरिजीत सिंह जैसी कई मशहूर हस्तियां इस मुकाबले से पहले होने वाले कार्यक्रम को देखने के लिए अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की शुरुआत दोपहर 2 बजे से होगी. वहीं, मैच से पहले दोपहर 12:30 बजे से प्री-मैस शो होगा, जिसमें अरिजीत सिंह के साथ-साथ सुखविंदर सिंह और शंकर महादेवन भी परफॉर्म करने वाले हैं.

भारत-पाकिस्तान मैच में मौजूद रहेंगी कई खास हस्तियां

भारत-पाकिस्तान के इस बेहतरीन वर्ल्ड कप मैच में अनुष्का शर्मा के अलावा भी फिल्मी दुनिया की कई हस्तियां मौजूद रहेंगी, जिनमें अमिताभ बच्चन और रजनीकांत भी शामिल होंगे. इस मैच के शुरू होने से पहले अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, सुखविंदर सिंह अपने गानों से मैदान पर बैठे 1,30,000 लोगों का मनोरंजन करेंगे. वहीं, रिपोर्ट के अनुसार इनिंग ब्रेक के दौरान नेहा कक्कड़ भी अपने गानों से लोगों का मनोरंजन करने वाली हैं.

इस कार्यक्रम की शुरुआत मैच से पहले दोपहर 12:30 बजे से होगी. अगर आप अहमदाबाद जाकर इस मैच को देख नहीं पा रहे हैं, तो आइए हम आपको बताते हैं कि आप इसे टीवी या मोबाइल पर कैसे देख सकते हैं. टीवी पर इस कार्यक्रम को देखने के लिए आपको स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर जाना होगा. आप स्टार स्पोर्ट्स 1, 2, 3, एचडी, हिंदी समेत अन्य क्षेत्रीय भाषाओं के चैनल पर भी मैच से पहले इस कार्यक्रम को देख सकते हैं. इसके अलावा अगर आप इस कार्यक्रम को मोबाइल ऐप पर देखना चाहते हैं, तो इसके लिए आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. इस ऐप में आप एक रुपया खर्च किए बिना, बिल्कुल मुफ्त में इस कार्यक्रम और भारत-पाकिस्तान मैच को देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: एक ओवर में 52 रन, 64 नो बॉल, 20 ओवर्स में 427 का स्कोर, टूट गए बड़े से बड़े रिकॉर्ड


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *