Taapsee Pannu Wedding : इस अभिनेत्री ने बैडमिंटन प्लेयर से रचाई गुपचुप शादी


admin

Taapsee Weds Mathias : बॉलीवुड और साउथ की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Wedding) ने अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. रिपोर्ट की माने तो उदयपुर में दोनों 23 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी उनके बेहद करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में हुई है. हालांकि कपल ने शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. 

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो से शादी (Taapsee Pannu Wedding) की है. पार्टी में केवल करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे. अनुराग कश्यप और कनिका ढिल्लन उन कुछ मशहूर हस्तियों में से हैं जिन्होंने इस शादी में शिरकत की. उनके ‘थप्पड़’ के सह-अभिनेता पावेल गुलाटी ने शादी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें हास्य अभिनेता-अभिनेता अभिलाष थपियाल भी मौजूद दिखाई दे रहे हैं.

तापसी पन्नू और मैथियास बो एक दशक से अधिक समय से डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है, लेकिन उन्हें कई बार एक साथ देखा गया है. कुछ हफ्ते पहले खबर आई थी कि उनकी सिख-ईसाई फ्यूज़न शादी होगी.

लेखिका कनिका ढिल्लों, जिन्होंने तापसी पन्नू के साथ कई फिल्मों में काम किया है, अपने पति हिमांशु शर्मा के साथ शादी में शामिल हुई थीं. कुछ दिनों पहले, उन्होंने आड़ू रंग के परिधान में सजी-धजी अपनी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें तापसी की उदयपुर में हुई शादी की हैं.

तापसी और कनिका ने ‘हसीन दिलरुबा’, ‘मनमर्जियां’, ‘डनकी’ और ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में साथ काम किया था. तापसी पन्नू और मैथियास बो पहली बार 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में एक-दूसरे से मिले थे.

Live Share Market


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *