काजोल की फिल्म ने पूरे किए 26 साल, एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ शेयर की फोटो, धर्मेंद्र भी आए थे नजर


मुंबई. फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ को 26 साल हो चुके हैं. इस मौके पर अभिनेत्री काजोल ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं. अभिनेत्री काजोल ने एक्स पर सलमान खान, धर्मेंद्र और अरबाज खान के साथ बिताए पलों को साझा किया. इस बीच उन्होंने लिखा कि जब अपने बालों को चोटी में बांधकर एक मासूम-सी लड़की लगती थी. बता दें कि सोहेल खान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ 1998 में रिलीज हुई थी.

इस फिल्म में सलमान खान और काजोल की साझेदारी देखने को मिली थी. यह फिल्म ‘करण-अर्जुन’ और ‘कुछ-कुछ होता है’ के बाद रिलीज हुई थी. फिल्म मुस्कान, सूरज और उसके भाई विशाल ठाकुर के इर्द-गिर्द घूमती थी. सूरज मुस्कान के भाई का दिल जीतने की पूरी कोशिश करता है. काजोल ‘दो पत्ती’ फिल्म में भी दिखेंगी. इसमें कृति सेनन और शाहीर शेख भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म शशांक चतुवेर्दी द्वारा निर्देशित है.

बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया था गर्दा
काजोल और सलमान खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गर्दा उड़ाया था. 7 करोड़ 75 लाख रुपयों में बनी इस फिल्म ने कमाई के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया था. इस फिल्म ने भारत में 30 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 33 करोड़ रुपयों से भी ज्यादा रहा था.

Tags: Kajol Devgan, Kajol Devgn, Salman khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *