दैनिक भास्कर मेगा ट्रेड फेयर शुरू: एक ही छत के नीचे कर सकेंगे दीपावली की शॉपिंग, मनोरंजन के लिए झूले और फूड जोन भी


पाली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पाली जिले के सुमेरपुर में आयोजित दैनिक भास्कर ट्रेड फेयर में खरीदारी करती महिलाएं। - Money Bhaskar

पाली जिले के सुमेरपुर में आयोजित दैनिक भास्कर ट्रेड फेयर में खरीदारी करती महिलाएं।

सुमेरपुर स्थित खेल मैदान शिक्षा क्रांति रंगमंच पर दैनिक भास्कर का मेगा ट्रेड फेयर शुरू हो गया है। 29 अक्टूबर तक शहरवासी एक ही छत के नीचे दीपावली की शॉपिंग कर सकेंगे। मेले में देशभर के सभी हिस्सों से हस्तशिल्पी अपने ओर से हस्तनिर्मित उत्पाद लेकर आए है, जो किफायती दामों पर उपलबध रहेंगे।

दैनिक भास्कर मीडिया पार्टनर ओर जोधाणा पब्लिसिटी की ओर से आयोजित इस फेयर में झूलों के मनोरंजन के साथ ,शॉपिंग जोन, फूड जोन का भी लुफ्त उठाया जा सकेगा। आयोजन समिति के दिनेश गौड़ ने बताया कि फेयर में लोग परिवार के साथ खरीदारी के साथ मनोरंजन का भी आनंद ले सकेंगे। यहां एक ही छत के नीचे हर तरह के उत्पाद मिलेंगे वहीं फूड जोन में कई तरह के व्यंजनों का लुफ्त भी लोग उठा सकेंगे। मेले में एंट्री फ्री होगी। राजस्थान सहित कई राज्यों के व्यापारी भी अपने यहां के खास उत्पाद मेले में प्रदर्शित करेंगे। मेले में डिस्काउंट के साथ कई आकर्षक स्कीम भी लॉन्च की जाएगी, जिसका फायदा जनता को मिलेगा ।

फर्नीचर हैंडलूम कपड़े और ज्वेलरी सहित कई स्टॉल्स लगेगी
फर्नीचर, किचन वेयर ,आर्टिफिशियल ज्वेलरी,परफ्यूम, क्रोकरी, फैशन, फिटनेस ,कंप्यूटर, शूज, कालीन ,पर्दे, खिलौने, गद्दे, सोफे, चद्दरें ,कारपेट, पानीपत का हैंडलूम,टेराकोटा के डेकोरेटिव आइटम ,साज सज्जा का पूरा सामान, खुर्जा क्राकरी और मेलामेट का क्रोकरी सहित कई स्टाल लगाई जाएंगी, साथ ही कपड़े, कॉस्मेटिक ,पर्स, साड़ी, अचार मुरब्बे आदि सामान की भी स्टॉल्स, उपयोगी सामान उचित मूल्य पर उपलब्ध होगा

आकर्षक झूले और स्वादिष्ट व्यंजनों की भी रहेगी व्यवस्था
मेले में आकर्षक झूलों का भी शहरवासी पूरा आनंद उठा सकेंगे । बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए खास चांद तारा, पानी की नाव, कोलंबस, ब्रेक डांस सहित कई आसमान छूते झूले, मनोरंजन व आकर्षण का केंद्र रहेंगे। साथ ही फूड जोन में साउथ इंडियन, चाइनीस फास्ट फूड, चार्ट पकौड़ी, नमकीन , चाय कॉफी सहित कई स्वादिष्ट व्यंजनों की व्यवस्था भी रहेगी। स्टॉल बुकिंग के लिए दिनेश गौड़ से इस नंबर 98282-94909 पर संपर्क कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *