अनुष्का शर्मा ने की सोशल मीडिया पर वापसी


Anushka Sharma Post: आखिरकार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है . एक्ट्रेस ने अपने बेटे को लंदन में अपने बेटे की देखभाल करने में व्यस्त हैं. अब गुरुवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है.

हालांकि ये पोस्ट एक्ट्रेस ने एक फोन के विज्ञापन के लिए किया है, लेकिन काफी दिनों बाद एक्ट्रेस की पोस्ट देखकर फैंस काफी खुश हैं.

फोटो में, मोबाइल फोन के एक ब्रांड का विज्ञापन है, अनुष्का हाथ में एक स्मार्ट फोन लिए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने सफेद शर्ट और नीली जींस पहनी हुई है. वह एक वुडेन प्लेटफॉर्म पर तकिए और शॉल के साथ बैठी है और उनके पीछे पेड़ों का झुंड है.

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सुबह का सूरज और मेरे OnePlusOpen पर कुछ पढ़ने का समय – दिन की शुरुआत करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है.’

आईपीएल (IPL) के लिए भारत लौटने से पहले विराट और अनुष्का दो महीने तक लंदन में दोनों बच्चों के साथ शांत जीवन जी रहे थे. अनुष्का अभी भी बेटी वामिका और बेटे अकाय के साथ लंदन में हैं. कथित तौर पर, वह जल्द ही वामिका को स्कूल में दाखिला दिलाने के लिए भारत लौटेगी क्योंकि वह जल्द ही 3 साल की हो जाएगी.

ये भी देखें: TMKOC: असित मोदी ने कोर्ट में जेनिफर मिस्त्री को मुआवजा देने से किया इनकार,आर्थिक तंगी का दिया हवाला


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *