Manisha Rani ने खोली Elvish Yadav को अनफॉलो करने की असली वजह!


बिग बॉस ओटीटी 2 की चर्चित जोड़ी मनीषा रानी और एल्विश यादव को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर आती रहती है। हाल ही में ये खबरें सामने आई थीं कि मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। ये सुनकर फैंस लगातार सवाल कर रहे थे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ? अब जाकर मनीषा रानी ने खुद इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि आखिर उनकी दोस्ती में दरार किस बात से पड़ी।

Manisha Rani ने खोली Elvish Yadav को अनफॉलो करने की असली वजह!

read more: बुलेट ट्रेन की स्पीड से भागा सोने का भाव, जानिए कितना महंगा हुआ गोल्ड

अनफॉलो क्यों किया?

वीडियो में मनीषा कहती हैं, “हां ये बात सच है कि मैंने एल्विश को अनफॉलो कर दिया है। इसकी वजह ये है कि एक बार एल्विश के दोस्त लवकेश कटारिया मेरे पास एक डील लेकर आए थे। हमें साथ में कोलैबोरेट करना था और मैंने इसके लिए हामी भर दी थी। लेकिन एल्विश ने कवर फोटो में अपनी और अक्षय कुमार की फोटो लगा दी। अब जब हमारी कोलैबोरेशन है तो उसमें मेरी फोटो भी तो आनी चाहिए थी। मैंने अपनी टीम को कटारिया से बात करने के लिए कहा, तो कटारिया ने बताया कि एल्विश अभी फ्लाइट में हैं, बाद में वो फोटो हटा देंगे।”

कवर फोटो को लेकर हुआ विवाद

आगे मनीषा बताती हैं, “इसके बाद उनकी तरफ से कोई कॉन्टेक्ट नहीं हुआ। फिर जब कटारिया से दोबारा पूछा गया तो एल्विश ने फिर से बात की और कहा, ‘बताओ क्या दिक्कत है। अभी कवर फोटो नहीं बदलेगा। मनीषा को बोलो कि अगली बार वो अपने परिवार की फोटो लगा ले।’”

दोस्त के साथ फोटो शेयर करने में परेशानी

मनीषा ने आगे कहा, “ऐसा तो नहीं होता कि अगर मैं एल्विश और अभिषेक के साथ कोलैबोरेशन करूंगी तो सिर्फ उन्हीं के साथ फोटो शेयर करूंगी, शाहिद कपूर के साथ नहीं। अरे कवर फोटो तो 100 बार बदला जा सकता है, लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया। अब मुझे लगा कि वो चाहे तो इंटरव्यूज में कितना भी बोलें कि मनीषा मेरी दोस्त है। हमारी अच्छी फ्रेंडशिप है, तो फिर एक दोस्त के साथ कवर फोटो लगाने में क्या दिक्कत है।”

Manisha Rani ने खोली Elvish Yadav को अनफॉलो करने की असली वजह!

read more: कांग्रेस स्टार प्रचारक: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारों की लिस्ट की जारी, खड़गे, सोनिया, राहुल सहित ये हैं 40 स्टार कैंपेनर

स्वाभिमान जरूरी है

आखिर में मनीषा कहती हैं, “फिर मैंने अगले दिन और रात तक इंतजार किया कि क्या उन्हें अपनी गलती का एहसास होता है और वो कवर फोटो बदलते हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। तो मैंने उन्हें अनफॉलो कर दिया। उनका तो ईगो बहुत बड़ा है, तो मुझे भी अपना स्वाभिमान बनाए रखना जरूरी है। मुझे दिखावा नहीं, बल्कि सच्चाई देखनी है। एल्विशा फैंस को यही बताना चाहूंगी कि एल्विशा अब खत्म हो चुकी है।”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *