Crew Day 2 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर ‘क्रू’ की बल्ले-बल्ले, दूसरे दिन बु्लैट ट्रेन की स्पीड पर कर डाली कमाई – crew day 2 box office collection estimates Tabu Kriti Sanon Kareena Kapoor movie huge jump on Saturday earn nett 25 crore


एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crew Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की फिल्म शैतान से एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर बहार आ गई है। इसी सिलसिले को हालिया रिलीज क्रू ने भी जारी रखा। ओपनिंग डे पर डबल डिजिट से खाता खोलने वाले करीना कपूर (Kareena Kapoor), तब्बू और कृति सेनन की क्रू इस वक्त सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। 

prime article banner

इस बीच क्रू के रिलीज के दूसने दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा डिटेल्स सामने आ गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस कॉमेडी फिल्म ने आज कितने करोड़ का कारोबार किया है। 

पहले शनिवार क्रू ने किया कमाल 

जब कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है, तो उसकी कमाई के लिए वीकेंड यानी शनिवार और रविवार का दिन बेहद अहम जाता है। ये स्थिति में और अधिक कारगार हो जाता है कि जब फिल्म का ओपनिंग वीकेंड हो। रिलीज के पहले दिन धमाकेदार कमाई करने वाली क्रू ने दूसरे दिन भी अपनी बेहतरीन लय का बरकरार रखा है और एक बार फिर से डबल डिजिट में कलेक्शन कर हर किसी को सरप्राइज किया है। 

सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के आधार पर पहले शनिवार को करीना कपूर और तब्बू की इस मूवी ने करीब 12 करोड़ का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। फर्स्ट डे की तुलना में दूसरे दिन करीब 2 करोड़ की बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है। बताया जा रहा है कि क्रू एक बजट वाली फिल्म है और उसके लिए ये कमाई काफी असरदार मानी जा रही है। 

क्रू की कमाई का ग्राफ

       दिन        कलेक्शन
   पहला दिन       10.28 करोड़
    दूसरा दिन       13 करोड़
    कुल       23.28 करोड़

40 करोड़ पर क्रू की नजर 

पहले दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने के बाद क्रू की नजर ओपनिंग वीकेंड पर 40 करोड़ का आंकड़ा छूने पर रहेगी। मजेदार कहानी वाली इस फिल्म के लिए ये आंकड़ा फिलहाल ज्यादा मुश्किल नहीं लग रहा है। 

ये भी पढ़ें- Godzilla x Kong Day 1 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर ‘गॉडजिला और कॉन्ग’ की दहाड़, Shaitaan-क्रू पहले ही दिन हुईं ढेर


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *