सांसद महेंद्र नाथ पांडेय की पहल पर खुला है ओपेन जिम, अब बच्चों के लिए बना मनोरंजन का साधन


मनोरंजन के साथ-साथ होगा व्यायाम

सांसद निधि बन गया ओपेन जिम

प्रबंध निदेशक ने जताया सांसद का आभार

सभी लोगों ने दिया सांसद को धन्यवाद

 

चंदौली जिले के चहनियां क्षेत्र के खण्डवारी गांव सभा के मां खण्डवारी खेल के मैदान में अब बच्चे ओपेन जिम से मनोरंजन के साथ व्यायाम करेंगे। जिससे  बच्चे को खेलने व मनोरंजन करने के साथ साथ स्वस्थ भी रह सकेंगे।

 चंदौली के सासंद महेंद्र नाथ पांडेय के सहयोग से इस ओपेन जिम को लगवाया गया है, जिस पर बच्चे पहुचकर आनन्द ले रहे हैं। साथ ही साथ सांसद की इस पहल को सराह रहे हैं।

open jim in khandwari school

   
आपको बता दें कि प्रधान सावित्री गुप्ता द्वारा इसके लिए पहले ही प्रार्थना पत्र केंद्रीय मंत्री को दिया गया था,  जिसके तहत केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय के द्वारा विगत एक माह पहले मां खण्डवारी क्रीड़ा स्थल पर ओपेन जिम खोलने के लिए कार्य शुरू हो गया। यह अब बनकर पूरी तरह से तैयार है। अब बच्चे यहां मनोरंजन के साथ व्यायाम भी करेंगे। 

open jim in khandwari school

चहनियां स्थित मां खण्डवारी ग्रुप ऑफ कालेलेज के प्रबंध निदेशक डॉ आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री द्वारा दिया गया यह योजना सराहनीय है। केंद्रीय मंत्री द्वारा विकास कराने के साथ बच्चों पर भी ध्यान दे रहे हैं। केंद्रीय मंत्री द्वारा दिया गया यह जिम बच्चों के भविष्य के लिए लगाया गया है । अभी इसको और सुसज्जित करना है । 

open jim in khandwari school

इसे लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा, पूर्व मण्डल अध्यक्ष गोपाल गुप्ता, क्षेत्र पंचायत सदस्य ब्लाक अध्यक्ष आनन्द सिंह, भाजपा नेता शिवलाल जायसवाल, अजय गुप्ता, जयशंकर जायसवाल आदि ने केंद्रीय मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *