अजय देवगन ने वीडियो शेयर कर दिखाई ‘मैदान’ की टीम, फैंस बोले- ‘ब्लॉकबस्टर है फिल्म’


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी नई अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो अगले 11 दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म अजय देवगन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज से पहले अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर ‘मैदान’ का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर फैंस भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं.

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘मैदान’ का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कोच के किरदार में अपनी फुटबॉल टीम को मैच से पहले प्रोत्साहित करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में अजय देवगन कहते हैं, ‘सोच एक, समझ एक, दिल एक, दिमाग एक. आज मैदान में उतरना 11, लेकिन दिखना एक.’

इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की ‘मैदान’
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा. ‘मैदान में उतरेंगे 11 और सिर्फ ग्यारह दिनों में देखिए कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी, जिन्होंने फुलबॉल से भारतीय इतिहास को बदल दिया था. 10 अप्रैल को मैदान ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’ कॉमेंट बॉक्स में फैंस रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘जबरदस्त धमाकेदार’. दूसरे ने कॉमेंट किया, ‘मैं इस मूवी की रिलीज का इंतजार कर रहा हूं.’ वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्लॉकबस्टर.’

अक्षय कुमार की फिल्म से होगी क्लैश
अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगी. दोनों ही फिल्में एक ही दिन यानी 10 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. हालांकि बड़े मियां छोटे मियां और मैदान अलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं. अब देखना होगा कि कलेक्शन के मामले में कौन सी फिल्म बाजी मार पाती है.

‘मैदान’ में नजर आएगे ये सितारे
‘मैदान’ को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है. इसमें अजय देवगन के अलावा प्रियामणि,गजराज राव और अन्य सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे. अजय देवगन की मैदान का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है. इन दिनों अजय देवगन की हॉरर फिल्म ‘शैतान’ बॉक्स ऑफि पर तहलका मचा रही है, जिसने दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood news, Boney Kapoor, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *