अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली को मिला सीता का रोल, इंटरनेट पर छाया पोस्टर


क्या आप ‘अनुपमा’ सीरियल के लीड रोल को देखने का शौक रखते हैं? और क्या सोचेंगे अगर रूपाली गांगुली सीता के रोल में दिखाएं? रूपाली गांगुली, जो ‘अनुपमा’ में एक मां की कहानी सुनाती है, अब रामायण के किस्से में सीता के रूप में दिखाई दे सकती हैं। क्या ये सच है?

अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली को मिला सीता का रोल, इंटरनेट पर छाया पोस्टर

read more: अगले 4 दिन इन राज्यों में तूफान और बारिश की भविष्वाणी,गरजेंगे बादल और गिरेगी बिजली

रूपाली गांगुली का सफर अब तक बड़ा दिलचस्प रहा है। जब उनसे एक बिजनेस न्यूज चैनल के इंटरव्यू में उन्हें ऐसे शो के बारे में पूछा गया, जो अभी तक बनाया नहीं गया है, लेकिन अगर बन जाएं तो क्या वो हमें काम करना पसंद करेगी, तब उन्हें सीता के किरदार के बारे में बताया जाएगा। क्या रूपाली गांगुली सीता के रोल को अपनाएंगी?

रूपाली गांगुली से ये सवाल पूछने पर, एक तस्वीर भी दिख गई जिसमें वो सीता के रूप में दिखती हैं। एआई की मदद से बनी ये तस्वीर उनकी और उनके प्रशंसकों को बेहद खुश कर गई। लेकिन सवाल ये है, अगर ये टीवी शो या सीरीज़ कभी बनाई जाए, तो क्या रूपाली गांगुली इस किरदार को निभाएंगी? अन्होने जवाब दिया- “कभी भी ‘नहीं’ नहीं कहना चाहिए”। इसका मतलब है वो तैयार है इस किरदार को निभाने के लिए।

अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली को मिला सीता का रोल, इंटरनेट पर छाया पोस्टर

read more: स्कूल की टाइमिंग बदली: गर्मी की वजह से स्कूल का समय बदला, जानिये अब कितने से कितने समय तक होगी स्कूल संचालित, इन जिलों से जारी हुआ आदेश

ऐ की मदद से तैयार हो गई ये तस्वीर में रूपाली गांगुली को भगवान राम की धर्म पत्नी के रूप में देखा गया है। क्या तस्वीर को देख कर उनके प्रशंसक पागल हो गए हैं। एक फैन ने लिखा – “ये पोस्टर बहुत खूबसूरत है। अब देखते हैं कब कोई फिल्म निर्माता सीता माता की नजर से रामायण को बनाएगा और रूपाली गांगुली को ये किरदार ऑफर करेगा।” क्या छोटी सी उसके इंटरव्यू ने उन्हें प्रशंसकों को खुशी का डबल डोज दिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *