5 दिन जेल की हवा खाने के बाद फिर विवादों में एल्विश, फैंस बोले – लगता है घमंड चूर…


नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों लगातार ही विवाद में बने हुए हैं। एल्विश यादव की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। हाल ही में एल्विश यादव को नॉएडा पुलिस ने गिरफतर किया था।

5 दिन जेल की हवा खाने के बाद फिर विवादों में एल्विश, फैंस बोले – लगता है घमंड चूर…

Read more: जीवन में कभी न भूलें ये चार महत्वपूर्ण बातें,रिश्ते में हमेशा बनी रहेगी मिठास

5 दिनों तक जेल में रहने के बाद एल्विश यादव को जमानत मिली थे। वहीं, एक बार फिर से एल्विश यादव को कुछ यूजर्स ट्रोल किया जा रहा है। एल्विश यादव और मनीषा रानी इन दिनों खबरों में हैं, लेकिन ये खबरें किसी धमाकेदार परफॉर्मेंस को लेकर नहीं बल्कि दोनों के बीच हुई अनबन को लेकर है। आखिर ऐसा भी क्या हुआ जिसने इनकी फैंस फॉलोइंग को झकझोर कर रख दिया? चलिए जानते हैं इस पूरे मामले की इनसाइड स्टोरी…

कुछ दिनों पहले एल्विश और मनीषा ने एक साथ मिलकर किसी ब्रांड के लिए प्रमोशन किया था। इस कोलैबोरेशन के वीडियो के कवर फोटो में एल्विश ने खुद को और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को साथ में दिखाया था। ये बात मनीषा को रास नहीं आई और उन्होंने एल्विश से इस फोटो को बदलने की गुजारिश की।

मनीषा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर एल्विश पर ये आरोप लगाया कि उन्होंने उनके साथ किए गए कोलैबोरेशन के वीडियो में उनकी तस्वीर को हटाकर अक्षय कुमार के साथ अपनी फोटो लगा दी। उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्होंने एल्विश से इस फोटो को बदलने के लिए कहा तो उन्होंने इनकार कर दिया। मनीषा रानी ने अपनी इज्जत को ठेस पहुंचाने वाली इस हरकत के चलते एल्विश को अनफॉलो कर दिया।

वहीं एल्विश ने भी मनीषा के इस आरोप का जवाब अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो बनाकर दिया। इस वीडियो में एल्विश ने मनीषा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो दूसरों की परेशानी नहीं समझतीं। उन्होंने बताया कि जब वो कानूनी पेच में फंसे हुए थे, उस वक्त मनीषा बार-बार उनसे वीडियो का कवर फोटो बदलने की जिद कर रही थीं। एल्विश का कहना था कि उन्होंने मनीषा को समझाने की कोशिश की थी कि फोटो बदलने से वीडियो के परफॉर्मेंस पर असर पड़ेगा, लेकिन मनीषा नहीं मानीं।

एल्विश यादव ने एक वीडियो को शेयर कर मनीषा रानी को रोस्ट किया है। इस वीडियो में एल्विश यादव किसी से फोन पर बात कर रहे होते हैं, एल्विश यादव किसी से फोन पर कहते हैं कि ‘अरे भाई अपनी एक वीडियो आने वाली है, उसमें ना एक फेश वाश का ब्रांड चाहिए। उसपर क्लिक्स ज्यादा आएंगे। एक स्पोंसर का जुगाड़ करना, यह कहने के बाद एल्विश यादव हसने लग जाते हैं। एल्विश यादव ने यह सारी बातें मनीषा को सुनाते हुए बोली।

5 दिन जेल की हवा खाने के बाद फिर विवादों में एल्विश, फैंस बोले – लगता है घमंड चूर…

Read more: 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के सामने राज कपूर ने रखी थी ये शर्त, एक्ट्रेस ने साझा किया किस्सा

अब फैंस इस पूरे मामले में उलझन में हैं कि आखिर सच क्या है? किसकी बात सही मानी जाए? खैर, ये तो वही जानते हैं लेकिन इतना तो साफ है कि बिग बॉस में जिस शानदार बॉन्डिंग को देख फैंस खुश हुए थे, वो अब टूट चुकी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *