अपने अवॉर्ड को नीलाम कर देते हैं साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा


साउथ फिल्म सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं. उन्हें साउथ इंडस्ट्री फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. इन सबके बीच विजय देवरकोंडा ने हाल ही में ऐसा कबूलनामा किया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

दरअसल, विजय ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने अपने बेस्ट एक्टर के फिल्मफेयर अवॉर्ड को भारी रकम में नीलाम किया था. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें अपने अवॉर्ड पसंद नहीं हैं और उन्होंने ज्यादातर अवॉर्ड डिस्ट्रीब्यूट किए हैं. जिनमें से एक अवॉर्ड ‘अर्जुन रेड्डी’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को भी दिया गया है. विजय ने बताया कि जिस अवॉर्ड की उन्होंने नीलामी की, उससे उन्हें अच्छी खासी रकम मिली.

गैलाटा प्लस के साथ एक इंटरव्यू में, विजय ने खुलासा किया, ‘कुछ अवॉर्ड मेरे ऑफिस हो सकते हैं, कुछ मेरी मां ने घर पर रखे होंगे. मुझे नहीं पता कि कौन सा मेरा है, कौन सा आनंद का है. मैं कुछ अवॉर्ड दे देता हूं, एक मैंने इसे संदीप रेड्डी वांगा को दे दिया. हमने फिल्मफेयर से अपना पहला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड नीलाम किया. इससे अच्छी खासी रकम मिली, यह मेरे लिए मेरे घर में पत्थर के टुकड़े से बेहतर स्मृति है.

मिड-डे के मुताबिक, विजय को इस अवॉर्ड की नीलामी से 25 लाख रुपये की रकम मिली. वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय देवरकोंडा जल्द ही परसुराम पेटला की ‘फैमिली स्टार’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

ये भी देखें : Parineeti Chopra ने प्रेगनेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, वीडियो शेयर कर दी प्रेगनेंसी की जानकारी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *