’टॉक्सिक‘ फिल्म को लेकर आई अपडेट


साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म टॉक्सिक के कास्टिंग को लेकर लगातार चर्चा बनी हुई है. अब पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक दो एक्ट्रेस पर मुहर लग गई है. पिंकविला के सूत्र के मुताबिक , करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कियारा आडवानी (Kiara Advani) को फाइनल कर लिया गया है. हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही हुई हैं.

दोनों एक्ट्रेस के अलावा, श्रुति हासन के तीसरी लीड एक्ट्रेस होने की चर्चा है. अगर यह सच है तो यह करीना का साउथ सिनेमा में डेब्यू होगा.

दूसरी ओर, कियारा पहले ही कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और इन दिनों ‘RRR’ एक्टर राम चरण के साथ ‘गेम चेंजर’ में काम कर रही हैं.

‘टॉक्सिक’ में तीन महिला नायक

रिपोर्ट्स की मानें तो यश स्टारर एक्शन थ्रिलर ‘टॉक्सिक’ मेंतीन फीनेल लीड एक्ट्रेस के रोल में होंगी और उनमें से दो करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट बताती है कि करीना फिल्म में यश की बहन का किरदार निभाएंगी.

यश फिलहाल फिल्म ‘टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स’ के प्री-प्रोडक्शन में काम कर रहे हैं.

‘टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स’ के बारे में अधिक जानकारी

यश की लीड रोल वाली यह फिल्म संभवतः मादक पदार्थों की तस्करी पर केंद्रित है जिसका काम गोवा से होता है. हाई ऑन एक्शन फिल्म का निर्देशन गीतू मोहनदास करेंगी.

करीना और कियारा के मौजूदा प्रोजेक्ट्स के बारे में

करीना कपूर खान फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई. फिल्म ‘क्रू’ की बॉक्स ऑफिस सफलता का आनंद ले रही हैं, जो पहले वीकेंड के बाद 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

इस बीच, कियारा के पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं. एक्ट्रेस पहले से ही राम चरण के साथ ‘गेमचेंजर’ पर काम कर रहे हैं. इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में रणवीर सिंह के साथ ‘डॉन 2’ भी है. करीना और कियारा के लिए यह पहली बार नहीं है, इससे पहले दोनों कलाकार ‘गुड न्यूज’ में साथ काम कर चुके हैं.

यह भी देखें: नेपोटिज्म के चलते Erica Fernandes के हाथ से निकले प्रोजेक्ट्स, कहा – स्टार किड को करते हैं कास्ट


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *