Muskan Baby Dance: मुस्कान बेबी ने अपनी अदाओं से लूटी महफिल, ताऊ के साथ लगाए जमकर ठुमके


एंटरटेनमेंट डेस्क :- आज की यह खबर मुस्कान बेबी के फैंस के लिए है. अगर आप भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं,  तो आप मुस्कान बेबी को तो जानते ही होंगे. मुस्कान बेबी के डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते रहते हैं. दिल्ली की रहने वाली इस लड़की ने हरियाणवी रागनी की दुनिया में धमाल मचा रखा है. कई बार मुस्कान बेबी की तुलना फेमस डांसर सपना चौधरी के साथ भी की जाती है.

muskan baby dance

सोशल मीडिया पर छाया मुस्कान बीवी का यह डांस वीडियो

इन दिनों यूट्यूब पर मुस्कान बेबी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह स्टेज पर डांस कर रही है और अचानक सामने एक बूढ़ा ताऊ उनके पीछे पड़ जाता है. मुस्कान पीछे हटने की बजाय उस ताऊ के साथ जमकर ठुमके लगाने लग जाती है. इनका यह डांसिंग वीडियो गुरुग्राम के राठवास जाट गांव का बताया जा रहा है. एएसआर म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल चैनल सें इस वीडियो को शेयर किया है.

ताऊ के साथ धमाकेदार डांस कर रही है मुस्कान बेबी

मुस्कान बेबी इस वीडियो में हिंदी फिल्म दीवाना मुझ सा नहीं के मशहूर गाने सारे लड़कों की कर दो शादी पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है. यह गाना माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. 5 मिनट के इस वीडियो में मुस्कान बेबी धमाकेदार डांस करती हुई दिखाई दे रही है. 1 मिनट के बाद ही ताऊ सामने से चढ़कर स्टेज पर डांस करना शुरू कर देता है. मुस्कान बेबी के धमाकेदार डांस मूव देखकर हर कोई उनके साथ डांस करने को मजबूर हो जाता है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *