सचिन वी कुंभार ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सेट पर कपिल शर्मा के साथ अपने अंदाज में नजर आए, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक,अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर ने शो के पहले एपिसोड के प्रोमो की मेजबानी करते हुए खूब आनंद उठाया।


सचिन वी कुंभार एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने एंकरिंग और होस्टिंग के व्यवसाय में खुद को बेहतरीन लोगों में से एक के रूप में स्थापित किया है। पिछले कई वर्षों में, सचिन ने कड़ी मेहनत की है और एक बहुमुखी एंकर और होस्ट के रूप में ताकत से उभरे हैं। चाहे वह कॉर्पोरेट शो हो या मनोरंजन लॉन्च इवेंट, वह व्यवसाय में अग्रणी ब्रांडों के लिए सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक है। एक एंकर के रूप में, वह अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करते हैं और यही कारण है कि, जब भी नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और डिज़नी प्लस हॉटस्टार जैसे शीर्ष स्तरीय ब्रांड उन्हें अवसर देकर उन पर विश्वास दिखाते हैं, तो वह उन्हें अच्छी गुणवत्ता वाला काम देने की पूरी कोशिश करते हैं।

सचिन नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले एपिसोड के प्रोमो रिवील के लिए होस्ट के रूप में आए थे।

सचिन को लॉन्च इवेंट की मेजबानी करते हुए देखा गया, जहां उन्होंने वास्तव में ‘एक समय की गेंद’ और एक धमाका किया। इसके तुरंत बाद, उन्हें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया, जहां वह स्टाइलिश को-ऑर्ड आउटफिट में ‘डैपर’ लग रहे थे। उनके बालों से लेकर उनकी एसेसरीज़ तक सब कुछ सही था और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हम उनसे अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं। अपने अनुभव के बारे में सचिन कहते हैं और हम उद्धृत करते हैं, “इस कार्यक्रम की मेजबानी करना एक अनोखा अनुभव था। पूरी टीम सुपर प्रतिभाशाली है और उन्हें उनका क्रेजी वाइब पसंद आया। हमारा लॉन्च कार्यक्रमों और मजेदार पंचलाइनों से भरा था और एक मेजबान के रूप में यह मेरे लिए सबसे मनोरंजक अनुभवों में से एक था। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसके पास है “कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर को हमेशा पसंद किया और उनके काम ने वहां मेरी उपस्थिति का आनंद लिया।”खैर, जिस तरह से सचिन वी कुंभार ने होस्टिंग की दुनिया में शीर्ष पर जगह बनाई है, उसे देखते हुए यह निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि वह इसे खत्म कर रहे हैं और कैसे। हम वास्तव में इस प्रतिभाशाली अभिनेता और एंकर और उसके अगले प्रयास के बारे में और अधिक जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *