Family Star को ट्रोल करने वालों की पुलिस में शिकायत, मामले पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी


नई दिल्लीः विजय देवरकोंडा ने उन दावों पर अपना रिएक्शन दिया है जिनमें कहा गया था कि उन्होंने उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फैमिली स्टार को ट्रोल करने वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. जहां प्रशंसकों के एक वर्ग ने इसका लुत्फ उठाया, वहीं एक तबका ने फिल्म की आलोचना भी की. इन प्रतिक्रियाओं के बीच ऐसी अफवाहें उड़ीं कि विजय ने अपने मैनेजर के जरिए ट्रोलर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है और अब फैमिली स्टार का रिएक्शन आया है.

सोशल मीडिया पर जब लगातार मामला गर्माने लगा तो आखिरकार विजय देवरकोंडा ने अपनी चुप्पी तोड़ी और साफ किया है कि उन्होंने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है. फिल्म रिपोर्टर हरिचरण पुदीपेड्डी ने एक ट्वीट के जरिए विजय से संपर्क किया और एक पुलिस अधिकारी के साथ विजय की तस्वीर के साथ खबर का जिक्र किया था. पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या खबर में कोई सच्चाई है. अभिनेता ने ‘नहीं’ कहकर जवाब दिया है. फोटो के बारे में पूछे जाने पर विजय ने स्पष्ट किया कि यह एक पुरानी तस्वीर थी जो कि कोविड-19 के दौरान ली गई थी.

इस बीच, फैमिली स्टार निर्माता दिल राजू ने फिल्म की रिलीज के बाद तीन दिनों के लिए समीक्षाओं और सोशल मीडिया प्रतिक्रियाओं पर बैन लगाने को लेकर आवाज उठाई. टीवी9 से बात करते हुए दिल राजू ने कहा, ‘केरल में एक अदालत ने फिल्म की रिलीज के बाद 3 दिनों तक समीक्षा प्रकाशित करना बंद करने का निर्देश दिया है. हमारे उद्योग की बेहतरी के लिए यहां भी कुछ ऐसा ही लागू किया जाना चाहिए.’ हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है, कृपया थिएटर में आएं और इसे देखें. अगर आपको यह पसंद आए तो इसे दूसरों को बताएं. आपको कोई फिल्म पसंद नहीं आई, यह आपकी राय है. लेकिन, दर्शकों पर अपनी राय न थोपें.’

उन्होंने आगे कहा, ‘पारिवारिक दर्शकों ने इस फिल्म को सराहा है और अच्छी प्रतिक्रिया दी है. यह अपने इच्छित दर्शकों तक पहुंच गया है. निर्माता सबसे पहले इन नकारात्मक समीक्षाओं से प्रभावित होते हैं. यदि यह ट्रेंड लागातर जारी रहेगा तो और नुकसान बढ़ता है, तो फिल्म बनाने वाले भी बहुत ही कम लोग होंगे.’ बता दें कि अब द फैमिली स्टार ने सिर्फ 28 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है जबकि इसे 50 करोड़ में बनाया गयाा था. एक बार फिर देवरकोंडा फ्लॉप साबित हुए हैं.

Tags: South cinema News, Vijay Deverakonda, Vijay Deverakonda film, Vijay Deverakonda movie


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *