बड़े मियाँ छोटे मियाँ समीक्षा: अक्षय-टाइगर की जोड़ी मिलकर करेगी बोर, मनोरंजन के नाम पर मिलेगा धोखा


फिल्म समीक्षा: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के एक्शन सीन और कहानी में नहीं थी मज़ा

किसी भी एक्शन मसाला फिल्म को देखने जाने से पहले दर्शकों मन में होता है कि फिल्म एंटरटेनिंग होगी या नहीं, और इसी सवाल के साथ आई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’. उसने देखने वालों के मन में एक और सवाल उत्पन्न किया – ‘कितनी ही खराब बनी होगी?’
इस फिल्म में आए दो बेहतरीन एक्शन स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, लेकिन उनकी प्रदर्शन की कहानी में उतना दम नहीं था. फिल्म में एशन सीन और किरदारों के कनेक्शन के बारे में भी काफी कुछ कहा गया है.
‘बड़े मियां छोटे मियां’ की स्कैन और उसके तंत्र की चर्चा हो रही है, लेकिन फिल्म के हार्ड ड्राइव का कुछ खास प्रभाव नहीं दिखा.
फिल्म में दर्शकों की आकर्षकता कम थी और एक्शन सीन्स की हार्ड ड्राइव इसे और भी बोरिंग बना दिया. एक्शन सीन्स का नियोजन भी फिल्म में कुछ कमजोर पक्ष थे.
यह फिल्म न्याय की निगाह से भी उतनी प्रभावशाली नहीं थी, जितना कि दर्शकों ने आशा की थी. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के एक्शन सीन और कहानी में नहीं थी मज़ा।
Overall, फिल्म ने दर्शकों के मन में खास प्रभाव नहीं छोड़ा और उन्होंने इसे बोरिंग फिल्म की श्रेणी में रखा.पर वक्त से उम्मीद करते हैं कि इससे बेहतर किसी अन्य एक्शन मसाला फिल्म का आगाज होगा।

“Travel aficionado. Incurable bacon specialist. Tv evangelist. Wannabe internet enthusiast. Typical creator.”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *