सुंबुल के पापा ने ट्रोल्स को दोबारा भेजा लीगल नोटिस, लगाया फैमिली की इमेज खराब करने का आरोप, बोले- सच हमेशा…


मुंबई. ‘इमली’ से पॉपुलर हुई सुम्बुल तौकीर खान अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं. लेकिन इस बार, उनके पिता, तौकीर हसन खान ट्रोल्स पर भड़क गए और कथित तौर पर एक लीगल केस की कॉपी को शेयर किया. यह लीगल केस उसी ट्रोल के खिलाफ पहले भी किया हुआ था. इस मामले ट्रोल को कोर्ट ने बरी कर दिया था. लेकिन एक बार फिर ट्रोल ने तौकीर हसन खान पर टिप्पणी की. जिसके बाद सुंबुल के पिता ने केस की कॉपी को शेयर किया और आरोप लगाया कि उनकी अच्छी-खासी इमेज को फिर से खराब कर दिया.

तौकीर हसन खान ने एक्स पर लिखा कि उनके वकील के माध्यम से ऑनलाइन ट्रोल्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिन्होंने उनकी अच्छी तरह से बनाई गई इमेज को नष्ट करने के लिए उनके और उनके परिवार के बारे में पोस्ट शेयर किए थे. हसन ने शिकायत कॉपी का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें बताया गया था कि कैसे पब्लिकली मेरे मुवक्किल और उनकी बेटी को बदनाम करने के लिए उन पर और उनके परिवार पर कई अपमानजनक टिप्पणियाँ की गईं.

Sumbul Touqeer khan Father post

सुंबुल तौकीर खान के पिता का पोस्ट.

तौकीर हसन ने एक्स पर कॉपी शेयर करते हुए लिखा, “मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ प्रकाशित या प्रसारित किसी भी/सभी अपमानजनक पोस्ट से सख्ती से और कानून के अनुसार निपटा जाएगा. मामले दर्ज हो गए हैं और नोटिस भी आने वाला है. सच की हमेशा जीत होती है. मैं इसे मानता हूं और विश्वास रखता हूं.”

सुंबुल के पिता ने 2023 में की दूसरी शादी

बता दें, जब सुम्बुल तौकीर खान ‘बिग बॉस 16’ में आई थीं, तब कुछ एपिसोड में उनके पिता भी उनके साथ थे. वह शो में ‘फैमिली वीक’ के दौरान अपनी बेटी को सपोर्ट करने आए थे. उन्होंने हाल ही में दोबारा शादी की है. सुम्बुल की सौतेली मां, निलोफर की पहली शादी से इज़रा नाम की एक बेटी है. हसन और नीलोफर ने 15 जून 2023 को एक निकाह किया था.

Tags: Bigg boss, Tv actresses, Tv show


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *