तीसरे दिन भी नहीं चला ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का जादू, देशभर में सिर्फ इतने करोड़ का बिजनेस कर पाई फिल्म


नई दिल्ली. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 11 अप्रैल को रिलीज हुई है. पहले दिन मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कलेक्शन किया था, लेकिन दूसरे दिन इसकी कमाई आधी हो गई. तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई का वही हाल है. वीकेंड पर भी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अपना जलवा नहीं बिखेर पाई है. हैरानी की बात है कि डबल डिजिट से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अब सिंगल डिजिट में सिमट गई है. जानिए तीसरे दिन फिल्म ने कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना था कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का खाता 18 करोड़ से 20 करोड़ के कलेक्शन के साथ खुल सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पहले दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने उम्मीद से कम यानी 15.65 करोड़ की कमाई की. दूसरे दिन इसकी कमाई में लगभग 51 फीसदी की गिरावट देखने को मिली. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने शुक्रवार को 7.6 करोड़ का कलेक्शन किया. अब इसके तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

देशभर में फिल्म ने की 31.75 करोड़ की कमाई
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने शनिवार को देशभर में 8.50 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद कलेक्शन में थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है. इस तरह फिल्म ने तीन दिनों में इंडिया में 31.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

दुनियाभर में 50 करोड़ के पार हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’
विदेशों में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अच्छा बिजनेस कर रही है. दुनियाभर में फिल्म ने पहले दिन 36.33 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं, अब तक इसकी वर्ल्डवाइड कमाई 55.14 करोड़ हो चुकी है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने सिर्फ दो दिनों में ही दुनियाभर में 50 करोड़ से ज्यादा बिजनेस कर लिया है.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है. इसमें मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा ने भी अहम भूमिका निभाई है. वहीं, पृथ्वीराज सुकुमारन भी फिल्म का हिस्सा हैं, जिन्होंने खलनायक का रोल निभाकर सुर्खियां लूट ली है.

Tags: Akshay kumar, Box Office Collection, Entertainment news., Prithviraj Sukumaran, Tiger Shroff


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *