एड शीरन के गाने ‘परफेक्ट’ पर थिरकीं टीवी की ‘जोधा बेगम’, शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- ‘टीवी पर…’


नई दिल्ली. एक्ट्रेस परिधि शर्मा ने टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ में ‘जोधा बाई’ की मुख्य भूमिका निभाई थी. इस सीरियल से परिधि शर्मा को घर-घर में लोकप्रियता मिली थी. ‘जोधा’ बन दर्शकों के दिलों पर छाने के बाद एक्ट्रेस परिधि शर्मा काफी समय तक पर्दे से दूर थीं, हालांकि जब उन्होंने वापसी की, तो वह पहली वाली पॉपुलैरिटी हासिल नहीं कर पाईं. इन दिनों ये एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं, लेकिन इस बार वह अपने किसी सीरियल के चलते नहीं बल्कि अपने एक डांस वीडियो की वजह से खबरों में बनी हुई हैं.

परिधि शर्मा ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें अपने डांस ट्रेनर के साथ एड शीरन के ट्रैक ‘परफेक्ट’ पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. एक्‍ट्रेस को वीडियो में नियॉन ग्रीन टी-शर्ट और काले रंग के शॉर्ट्स में देखा जा सकता है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं, ‘डांस रिहर्सल. आपके समर्पण और डांस के प्रति प्यार के लिए शुक्रिया. आपसे सीखना हमेशा अच्छा रहता है’.

फैंस ने परिधि के वीडियो पर खूब प्यार बरसाया. एक्ट्रेस के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर लिखते हैं, ‘क्या खूबसूरत डांसर है’. वहीं परिधि शर्मा के एक और फैन पर्दे पर उनकी वापसी को लेकर सवाल करते दिखे. वह लिखते हैं, ‘प्लीज टीवी पर वापस आ जाइए. आपको पर्दे पर देखना बहुत अच्छा लगता है’.

बता दें, परिधि शर्मा को ‘रुक जाना नहीं’, ‘ये कहां आ गए हम’, ‘पटियाला बेब्स’ जैसे शोज में दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है.

Tags: Entertainment news., Tv actresses


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *