खत्म हुआ इंतजार, इस तारीख से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’, फिर टीवी पर गूंजेगी अमिताभ बच्चन की आवाज


मुंबई. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के निर्माताओं ने मंगलवार को 26 अप्रैल से शुरू होने वाले रजिस्ट्रेशन के साथ नए सीजन की घोषणा कर दी है. क्विज-आधारित रियलिटी शो की मेजबानी मेगास्टार अमिताभ बच्चन कर रहे हैं. शो के 15वें सीजन का आखिरी एपिसोड 29 दिसंबर, 2023 को प्रसारित किया गया था. शो के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर शो के नए सीजन की घोषणा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सीजन 15 के अंतिम एपिसोड से अमिताभ की क्लिप देखी जा सकती है.

फैन्स ने  कमेंट्स में अमिताभ बच्चन को किया याद

इसके बाद वीडियो में कई सोशल मीडिया संदेशों की झलक दिखाई गई, जैसे “बच्चन जी वापस आ जाओ”, और “हम आपको याद करते हैं बिग बी. कृपया केबीसी को फिर से शुरू करें. पोस्ट को कैप्शन दिया गया है, “ऐसा मिला प्यार कि लौट रहा है फिर एक बार, कौन बनेगा करोड़पति शुरू हो रहा है. रजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल रात 9 बजे से शुरू. प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “केबीसी का नया सीजन लाने के लिए धन्यवाद. एक अन्य यूजर ने कहा कि हमें आपकी याद आती है सर.

हालांकि, नए सीजन की प्रीमियर तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है. सीजन 15 के आखिरी एपिसोड में हैदरगंज, उत्तर प्रदेश के आईएएस उम्मीदवार अविनाश भारती को दिखाया गया था. उन्होंने 50 लाख रुपये की रकम जीती थी. फिनाले एपिसोड में भारतीय पैरा-तीरंदाज शीतल देवी और एक्‍ट्रेस विद्या बालन भी शामिल थीं. उनके बाद दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और उनकी पोती सारा अली खान थीं. आईएएस बनने की चाहत रखने वाले जसकरन सिंह सीजन 15 के पहले एक करोड़ रुपये के विजेता बने थे. यह शो जल्द ही सोनी पर प्रसारित होगा.

Tags: Amitabh bachchan, KBC


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *